main page

सिर पर ओढ़नी..चेहरे पर नूर..पिंक सूट में हूर लगी प्रेग्नेंट प्रिया मलिक,गोद भराई में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती Mom To Be

Updated 15 March, 2024 02:58:43 PM

'बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक इस समय अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में प्रिया मलिक की गोदभराई हुईं जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो और खुशी साफ साफ देखी जा सकती हैं। प्रिया ने फैमिली के साथ मिलकर पूरे रीति-रिवाज से गोदभराई की रस्में पूरी की। चलिए डालते हैं प्रिया मलिक की गोद भराई की तस्वीरों पर एक नजर..

मुंबई: 'बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक इस समय अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में प्रिया मलिक की गोदभराई हुईं जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो और खुशी साफ साफ देखी जा सकती हैं। प्रिया ने फैमिली के साथ मिलकर पूरे रीति-रिवाज से गोदभराई की रस्में पूरी की। चलिए डालते हैं प्रिया मलिक की गोद भराई की तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो प्रिया विंटेज स्टाइल का सिल्क सूट सलवार में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मुगल झालर ओढ़नी ली है जो  काफी प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

माथे पर बिंदी, मांग टीका, पिक लिपस्टिक, झुमके प्रिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। प्रिया ने बालों की चोटी बनाकर उस पर परांदा लगाया है। फैंस प्रिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood TadkaBollywood Tadka


प्रिया मलिक ने साल 2022 में करण बक्शी के साथ इंटीमेंट वेडिंग की थी। दोनों पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। काम की बात करें तो प्रिया ने सावधान इंडिया, क्राइम ट्रोल से लेकर नजर समेत कई शोज में काम किया है।

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 9Priya MalikBaby ShowerPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...