main page

ट्रोलिंग पर छलका 'बिग बॉस' नरेटर का दर्द,बोले-'लोग मुझे गालियां देते हैं, मेरी फैमिली को मिलती है धमकी'

Updated 02 December, 2023 03:07:33 PM

विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का 17वां सीजन चल रहा है जिसे लोगों की तरफ से खूब पसंद किया जा रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ  शो के नरेटर विजय विक्रम सिंह भी आए दिन खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में विजय विक्रम सिंह ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत की जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का 17वां सीजन चल रहा है जिसे लोगों की तरफ से खूब पसंद किया जा रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ  शो के नरेटर विजय विक्रम सिंह भी आए दिन खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में विजय विक्रम सिंह ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत की जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

Bollywood Tadka

 

इंटरव्यू में विजय विक्रम सिंह ने खुलासा करते हुए बताया है कि कैसे लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं और गालियां देते हैं। विजय विक्रम सिंह ने कहा-'मैंंने पिछले दो सालों में बहुत ट्रोलिंग झेली हैं. कंटेस्टेंट्स के बाहर होने के बाद लोगों ने मुझे खूब गालियां दी हैं। उन्हें लगता है कि मैं ही बिग बॉस हूं और मैं ही कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट कर रहा हूं लेकिन मैंने उन्हें कई बार समझाया है कि कंटेस्टेंट्स मेरे कहने पर नहीं बल्कि ऑडियंस के वोट्स के आधार पर बाहर होते हैं।' 

Bollywood Tadka

अपनी बात जारी रखते हुए विजय विक्रम सिंह ने कहा सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि कई बार उनकी फैमिली को भी लोगों ने इसमें खसीटा है और उन्हें धमकी दी है। उन्हें भी नहीं पता की बिग बॉस कौन है ? वो एक इंसान है या कोई मशीन लेकिन अगर वो पर्सन भी हैं तो भी वो बस अपनी जॉब कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शो के 17वें सीजन की बात करें तो वीकेंड का वार इस बार सलमान खान नहीं, बल्कि करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। शुक्रवार का वार में करण ने कई घरवालों की क्लास लगाई। अब शनिवार का वार में बिग बॉस का एक बड़ा नियम उल्लंघन करने पर सनी आर्या (Sunny Arya) को बाहर का रास्ता दिखाया गया। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Bossnarratorvijay vikram singhBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...