main page

Bigg Boss 14: बिग बॉस की फटकार सुन फूट-फूटकर रोने लगीं नैना सिंह, मेकर्स पर बरसे फैंस

30 October, 2020 01:55:22 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 जैसे जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे ही ये और भी इंट्रस्टिंग होता जा रहा है। बीते एपिसोड में ''बिग बॉस 14'' के घर को नया कैप्टन मिल चुका है। बीते दिन कैप्टेंसी टास्क में एजाज खान को घर का नया कैप्टन घोषित किया गया। वहीं शो में नैना सिंह की हरकत पर बिग बॉस उन पर बरस पड़े और उन्हें फटकार लगा दी। जिसके बाद ''बिग बॉस 14'' के मेकर्स फैंस के गुस्से का शिकार हो गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 जैसे जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे ही ये और भी इंट्रस्टिंग होता जा रहा है। बीते एपिसोड में 'बिग बॉस 14' के घर को नया कैप्टन मिल चुका है। बीते दिन कैप्टेंसी टास्क में एजाज खान को घर का नया कैप्टन घोषित किया गया। वहीं शो में नैना सिंह की हरकत पर बिग बॉस उन पर बरस पड़े और उन्हें फटकार लगा दी। जिसके बाद 'बिग बॉस 14' के मेकर्स फैंस के गुस्से का शिकार हो गए।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में बिग बॉस ने नैना सिंह को कैप्टेंसी टास्क का संचालक बनाया था। टास्क के दौरान जब रेड जोन के सदस्यों ने मनमानी करनी चाही तो नैना सिंह ने उनको रोका। एजाज खान को कैप्टन बनाने के लिए राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया एक साथ अभिनव शुक्ला से भिड़ गए। नैना ने अभिनव शुक्ला को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की। लेकिन जब नैना ने रोकने की कोशिश की तो बिग बॉस ने एक्ट्रेस की फटकार लगा डाली। बिग बॉस ने नैना सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि कैप्टेंसी टास्क में संचालक हिस्सा नहीं ले सकता और न ही कोई नया नियम बना सकता है। जिसके बाद नैना सिंह जोर- जोर से रोने लग गईं।

Bollywood Tadka


नैना का कहना था कि वो सिर्फ सही का साथ दे रही थी, राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया को रोक कर उन्होंने कुछ गल्त नहीं किया, क्योंकि वो दोनों ही नियमों के उल्ट जा रहे थे।  


ये एपिसोड देख फैंस नैना सिंह की सपोर्ट लेेते नजर आए और मेकर्स पर जमकर गुस्सा निकाला
एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, बिग बॉस वाह, निक्की तम्बोली संचालक बनी थी तब तो इतना बीच में टोका नहीं। संचालक कुछ भी फैसला ले सकता है? आज नैना सिंह को इतना टोका बीच में और अंत में इतना स्पेस्फिक्ली पूछा।
दूसरे ने लिखा, सच में! मुझे नैना सिंह के लिए बुरा लग रहा है। 


Bigg BosswarnedNaina singhfansmakersBollywood NewsTV News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...