main page

सुशांत केस पर बोले बिहार के CM नीतीश कुमार- 'सीबीआई जांच अभी पूरी नहीं हुई'

02 November, 2020 11:04:42 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन 5 महीने होने को आए हैं। केस की देश की बड़ी एजेंसी यानि सीबीआई जांच कर रही है। हर किसी की सीबीआई की जांच पर नजर टिकी हुई है। अभी तक मामले की जांच कर रही एजेंसीज किसी भी तरह के निष्कर्ष पर नहीं पहुंची हैं। इस मामले पर बिहार और महाराष्ट्र की सरकार के बीच भी राजनीति देखने को मिली।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन 5 महीने होने को आए हैं। केस की देश की बड़ी एजेंसी यानि सीबीआई जांच कर रही है। हर किसी की सीबीआई की जांच पर नजर टिकी हुई है। अभी तक मामले की जांच कर रही एजेंसीज किसी भी तरह के निष्कर्ष पर नहीं पहुंची हैं। इस मामले पर बिहार और महाराष्ट्र की सरकार के बीच भी राजनीति देखने को मिली।

Bollywood Tadka

सुशांत मामले की जांच के लिए सीबीआई जांच की सिफारिश बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की थी। सुशांत के पिता के के सिंह ने नीतीश कुमार से मिलकर सीबीआई जांच की सिफारिश करने के लिए आभार भी जताया था।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में नीतीश कुमार सुशांत केस के बारे में बोले हैं। उन्होंने कहा है कि अब सीबीआई केस की जांच कर रही है और यह उन्हीं की जिम्मेदारी है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में नीतीश कुमार ने कहा- 'सीबीआई अभी इस केस की जांच कर रही है और उन्होंने अभी तक केस बंद नहीं किया है। जांच पूरी होने दीजिए। हम लोग अभी चुनावों में बिजी हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार के ही रहने वाले थे। सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे,जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच की थी। इसके बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित उनके परिवार और सुशांत के सहयोगियों पर आरोप लगाते हुए पटना में केस दर्ज कराया था। वहीं  सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई।

Bollywood Tadka

सीबीआई के अलावा ईडी और ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस मामले में जांच कर रही है। एनसीबी ने ड्रग्स केस में  रिया चक्रवर्ती सहित 25 से ज्यादा गिरफ्तारियां की हैं। रिया चक्रवर्ती फिलहाल बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद जेल से जमानत पर रिहा हुई हैं।


biharcmnitish kumarCBI investigationsushant singh rajputdeath caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...