main page

बिहार चुनावः वोट देने वालों को सोनू सूद की खास सलाह- बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना

28 October, 2020 12:32:31 PM

बिहार में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। लोग सुबह से ही वोट देने के लिए लंबी लाइने लगाकर खडे़ नजर आ रहे हैं। नेता से लेकर अभिनेता लोग बिहार चुनाव को लेकर काफी उतावले दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर सोनू सूद ने चुनाव को लेकर लोगों को सोशल मीडिया पर एक खास बात कही। अब एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। लोग सुबह से ही वोट देने के लिए लंबी लाइने लगाकर खडे़ नजर आ रहे हैं। नेता से लेकर अभिनेता लोग बिहार चुनाव को लेकर काफी उतावले दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर सोनू सूद ने चुनाव को लेकर लोगों को सोशल मीडिया पर एक खास बात कही। अब एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सोनू सूद ने लिखा,"जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना।"

Bollywood Tadka


एक्टर का ये ट्वीट लोगों को खूब पसंद आ रहा और यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें सोनू सूद कोरोना काल और लॉकडाउन की शुरूआत से प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। इस कठिन समय में एक्टर रियल हीरो और मजदूरों के मसीहा बनकर उबरे हैं। बीते दिनों नवरात्रि के अवसर पर कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ती लगाई है। इस पर रिएक्ट करते हुए एक्टर ने कहा था, ये मेरा आज तक का सबसे बड़ा सम्मान है।

 
 


Bihar ElectionSonu SoodawarepeoplevotingBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...