main page

बीच पर मस्ती करने के लिए तैयार बिपाशा-करण की लाडली, टू-पीस स्विमसूट में क्यूट दिखीं नन्हीं देवी

Updated 15 November, 2023 01:38:57 PM

टिनसेल्टाउन के फेमस कपल बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर इस समय पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल एक प्यारी सी बेटी जिसका नाम देवी है के पेरेंट्स हैं। 12 नवंबर को कपल की बेटी 1 साल की हो गई है।

मुंबई: टिनसेल्टाउन के फेमस कपल बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर इस समय पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल एक प्यारी सी बेटी जिसका नाम देवी है के पेरेंट्स हैं। 12 नवंबर को कपल की बेटी 1 साल की हो गई है।

Bollywood Tadka

 

कपल ने बेटी का पहला बर्थडे  मालदीव में सेलिब्रेट किया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। वहीं अब मालदीव से कपल की बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर सामने आई है।

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर को देख आप भी कहेंगे कि नन्हीं देवी फैशन में मां बिपाशा पर गई हैं। दरअसल, शेयर की तस्वीर में नन्हीं देवी येलो कलर के  टू-पीस स्विमसूट में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनके स्विमसूट में एक स्ट्रैपी टॉप और एक फ्रिल्ड लोअर शामिल था। तस्वीर के साथ बिपाशा ने लिखा-'वाटर बेबी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इससे पहले 12 नवंबर 2023 को  बिपाशा बसु ने इंस्टा पर अपनी बच्ची के पहले जन्मदिन की एक मनमोहक क्लिप डाली थी। वीडियो में देवी सामने की ओर फूलों की सजावट वाली गुलाबी रंग की ट्यूल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका लुक फूलों से सजे हेडबैंड और गुलाबी जूतों की एक जोड़ी के साथ पूरा हुआ। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bipasha BasuKaran Singh GroverBaby GirlDeviSwimsuitBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...