main page

बीजेपी नेता नारायण राणे का दावा- 'सुशांत सिंह राजपूत 'हत्या' केस में आदित्य ठाकरे का हाथ'

27 October, 2020 11:47:40 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने का समय हो गया है। लेकिन इस केस में आए दिन नए-नए दावे हो रहे हैं। हाल ही में बीजेपी के बड़े नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने इस केस में सनसनीखेज दावा किया।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने का समय हो गया है। लेकिन इस केस में आए दिन नए-नए दावे हो रहे हैं। हाल ही में बीजेपी के बड़े नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने इस केस में सनसनीखेज दावा किया।

Bollywood Tadka

नारायण राणे ने कहा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का हाथ है। सोमवार को उद्धव की दशहरा रैली केवल अपने बेटे आदित्य को क्लीन चिट देने के लिए थी।

Bollywood Tadka

बीजेपी नेता ने आगे कहा- 'दिशा सालियान और सुशांत केस की जांच अभी जारी है लेकिन उद्धव अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर बेटे को क्लीनचिट देने में लगे हैं। जल्द ही सच्चाई सामने आएगी और पता चलेगा कि सुशांत की हत्या किसने की और किसने दिशा सालियान के साथ दुष्कर्म किया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि दो दिन पहले दशहरा रैली के दौरान शिवसेना चीफ और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि लोगों ने बिहार के बेटे के लिए महाराष्ट्र के सभी बेटों को बदनाम करने की साजिश की है। इन लोगों ने मेरे बेटे आदित्य का भी तिरस्कार किया है। ये जो भी कहें, उसे अपने तक रखें। हम साफ हैं। 

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने गुजर गए हैं लेकिन उनकी मौत को लेकर अभी भी चर्चा जारी है। अभी तक किसी को भी सुशांत के निधन के पीछे की सच्चाई नहीं पता है। हर कोई सीबीआई की जांच से यही उम्मीद कर रहा है कि जल्द से जल्द इस केस की सच्चाई सामने आए। 


bjp leadernarayan raneaditya thackerayinvolvedsushant singh rajputsuicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...