main page

अब नेत्रहीन भी सिनेमाघरों में उठा सकेंगे राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का लुत्फ, मेकर्स ने दिया खास तोहफा

Updated 09 May, 2024 12:58:33 PM

. एक्टर राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म 10 मई को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह एक बायोपिक है, जिसमें राजकुमार ने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। ऐसे में अब फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स ने नेत्रहीन व्यक्तियों को खास तोहफा दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म 10 मई को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह एक बायोपिक है, जिसमें राजकुमार ने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। ऐसे में अब फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स ने नेत्रहीन व्यक्तियों को खास तोहफा दिया है।

 

दरअसल, यह फिल्म एक्सएल सिनेमा ऐप पर एक डिस्क्रिप्शन के साथ होगी। ऐसे में कम दृष्टि या नेत्रहीन व्यक्ति ऑडियो डिस्क्रिप्शन के जरिये फिल्म के सभी दृश्यों का आनंद ले सकते हैं।

Bollywood Tadka

 
इस बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि कम दृष्टि या दृष्टिहीन व्यक्ति ऑडियो विवरण के जरिए से फिल्म के सभी दृश्यों का लुत्फ उठा सकते हैं। लोग अपने मनपसंद के किसी भी थिएटर में किसी भी शो में जाकर इसका अनुभव ले सकते हैं। वहीं, उपयोगकर्ता इसका ऐप, ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।


बता दें, फिल्म श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। हाल ही में उन्होंने बताया था कि इस मूवी को बनाने में उन्हें 5 साल का समय लगा। 

Content Writer: suman prajapati

blindenjoyRajkummar RaoSrikanththeatersspecial giftBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...