main page

हैट्रिक के लिए हो जाइए तैयार..गुली माता और यिम्मी यिम्मी के बाद फिर से साथ वापसी कर रही है अंशुल गर्ग और श्रेया घोषाल की ब्लॉकबस्टर जोड़ी

Updated 25 April, 2024 03:55:26 PM

प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग ने ग्लोबल चार्टबस्टर गुली माता और यिम्मी यिम्मी के लिए गायिका श्रेया घोषाल के साथ सहयोग किया, और अब उनके प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है क्योंकि वे सफलता की हैट्रिक पूरी करने के लिए अपने तीसरे गीत के साथ वापसी कर रहे हैं।

मुंबई:  प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग ने ग्लोबल चार्टबस्टर गुली माता और यिम्मी यिम्मी के लिए गायिका श्रेया घोषाल के साथ सहयोग किया, और अब उनके प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है क्योंकि वे सफलता की हैट्रिक पूरी करने के लिए अपने तीसरे गीत के साथ वापसी कर रहे हैं।

उनका पहला गाना गुली माता पिछले साल रिलीज हुआ था और इसमें श्रेया के साथ मोरक्कन गायक साद लमजारेड ने आवाज दी थी और और इस म्यूजिक ने सभी के दिल में जगह बना ली थी। इसमें अंग्रेजी और मोरक्कन स्पाइडर का मिश्रण और संगीत वीडियो में जेनिफर विंगेट नजर आई थीं। यह ट्रैक अभी भी श्रोताओं की प्लेलिस्ट पर लगातार बना हुआ है वे आज भी इस गाने से जुड़े हुए हैं । श्रेया और अंशुल की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने एक और चार्टबस्टर देने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

 

Bollywood Tadka

इस वर्ष की शुरुआत इस जोड़ी ने एक और अंतर्राष्ट्रीय कोलोबोरेशन, यिम्मी यिम्मी के साथ की। इस गाने में श्रेया का साथ फ्रांसीसी गायक टैक ने दिया था, और इसके म्यूजिक वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज नज़र आईं थीं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंडिंग बन गया है  पूरा देश इस गाने पर थिरक रहा था। यह गाना यूट्यूब और म्यूजिक चार्ट पर ट्रेंड कर रहा है, जिससे साबित होता है कि श्रेया और अंशुल की यह जोड़ी जबरदस्त है।

इन दो ब्लॉकबस्टर गानों के साथ, श्रोता श्रेया और अंशुल की इस जोड़ी का बेसब्री से इंतजार है जो एक और हिट के साथ हैट्रिक के लिए पूरी तरह हैं तैयार।

 

Content Writer: Smita Sharma

blockbuster pairAnshul GargShreya Ghoshalback togetheragain Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...