main page

जोरों-शोरों से चल रही थी गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी, BMC ने बोल दिया धावा, बर्बाद किया जीहान का खास दिन!

Updated 10 May, 2024 05:46:17 PM

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में अपने बेटे जीहान खान का पहला बर्थडे मनाया। हालांकि, इस खुशियों के माहौल के बीच अचानक   BMC ने धावा बोल दिया। बीएमसी ने होटल के बाहर का वेलकम गेट भी तोड़ दिया। ऐसे में बीएमसी ने एक्ट्रेस के लाडले का खास दिन बर्बाद कर दिया।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में अपने बेटे जीहान खान का पहला बर्थडे मनाया। हालांकि, इस खुशियों के माहौल के बीच अचानक   BMC ने धावा बोल दिया। बीएमसी ने होटल के बाहर का वेलकम गेट भी तोड़ दिया। ऐसे में बीएमसी ने एक्ट्रेस के लाडले का खास दिन बर्बाद कर दिया। 

Bollywood Tadka


गौहर और जैद ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में जंगल थीम्ड पार्टी का आयोजन किया था, जहां टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे। इसी बीच बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने आकर माहौल खराब कर दिया। बीएमसी ने पहले तो होटल स्टाफ को गेट गिराने के लिए कहा लेकिन होटल स्टाफ द्वारा मना करने पर बीएमसी खुद गेट उखाड़ा और उसे अपने साथ ले गए। इसपर BMC ने हवाला दिया कि ये जंगल थीम्ड बार्थडे गेट फुटपाथ तक आ रहा है जो सही नहीं है। हालांकि, इस पर अभी गौहर या जैद का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka
 
काम की बात करें तो गौहर खान को आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 11' में देखा गया था।  

Content Writer: suman prajapati

BMCdestroyedcelebrationGauhar KhansonbirthdayTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...