main page

41 मजदूरों के सुरंग से बाहर आने पर बॉलीवुड स्टार्स ने ली राहत की सांस, अक्षय कुमार बोले- 'कमाल कर दिया आप ने मिलकर'

Updated 29 November, 2023 10:15:14 AM

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में सुरंग के भीतर फंसे 41 मजदूर आखिरकर 17वें दिन बाहर निकल आए हैं। बीते मंगलवार सुरंग के अंधेरे में फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और तब जाकर पूरे देश ने राहत की सांस ली। मजदूरों के सही सलामत बाहर निकलने के बाद सभी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स ने भी खास पोस्ट कर श्रमिकों के बाहर आने पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में सुरंग के भीतर फंसे 41 मजदूर आखिरकर 17वें दिन बाहर निकल आए हैं। बीते मंगलवार सुरंग के अंधेरे में फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और तब जाकर पूरे देश ने राहत की सांस ली। मजदूरों के सही सलामत बाहर निकलने के बाद सभी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स ने भी खास पोस्ट कर श्रमिकों के बाहर आने पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार ने श्रमिकों के बाहर आने पर देर रात सुरंग की एक फोटो शेयर कर लिखा, फंसे हुए 41 लोगों को बचाए जाने के बारे में जानकर मैं पूरी तरह से खुश हूं और राहत की सांस मिली है। बचाव दल के हर एक व्यक्ति को मेरा सलाम है। कमाल कर दिया आप सभी ने मिलकर। यह एक नया भारत है और हम सभी बहुत गर्व महसूस करते हैं। जय हिन्द।'

Bollywood Tadka


अभिषेक बच्चन ने भी फोटो शेयर कर लिखा, उत्तरकाशी सुरंग में फंसे हमारे 41 श्रमिकों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करने वाले सभी बचाव कर्मियों और सभी एजेंसियों को बहुत-बहुत शुक्रिया और उससे भी बड़ा सलाम। जय हिन्द।

Bollywood Tadka

वहीं, एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी खुशी जाहिर कर लिखा, वाहवाही!!! हमारी बचाव टीम को सलाम जिन्होंने पिछले 17 दिनों से फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए दिन-रात अथक परिश्रम किया है। परिवारों और राष्ट्र की प्रार्थनाओं का उत्तर दिया जा रहा है। गणपति बप्पा मोरया।


 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood starsrelief41 laborerscame outtunnelAkshay KumartweetedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...