main page

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी पर ताऊ बोनी कपूर ने जाहिर की खुशी, नाना बनने पर देंगे शानदार पार्टी

Updated 29 March, 2022 12:13:08 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी की अनासउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें पहले बच्चे की मां बनने को लेकर खूब बधाईयां मिल रही हैं। फैंस से लेकर उनके फैमिली मेंबर एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच सोनम कपूर के ताऊ और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपने नाना बनने की खबर पर खुशी जाहिर की है और एक वादा भी किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी की अनासउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें पहले बच्चे की मां बनने को लेकर खूब बधाईयां मिल रही हैं। फैंस से लेकर उनके फैमिली मेंबर एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच सोनम कपूर के ताऊ और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपने नाना बनने की खबर पर खुशी जाहिर की है और एक वादा भी किया है।

Bollywood Tadka

 

बोनी कपूर ने अपनी भतीजी सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए कहा, "हर कोई खुश है। मोहित मारवाह की बेटी हुई है, अब सोनम की ओर से एक अच्छी खबर आई है और मोहित के भाई की पत्नी भी प्रेग्नेंट है। तो चारों तरफ से अच्छी खबरें हैं। मैंने सोनम से बात की, उन्होंने मुझे खबर देने के लिए फोन किया था।"

Bollywood Tadka

 

परिवार में इतनी बड़ी खुशखबरी पर जश्न मनाने को लेकर बोनी कपूर ने पार्टी का वादा करते हुए कहा, "अभी तो किसी पार्टी का प्लान नहीं है, लेकिन डिलीवरी के बाद एक पार्टी होगी।"

 

बता दें, सोनम कपूर ने 21 मार्च को सोशल मीडिया पर पति संग अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी थी। तस्वीर में सोनम पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। फोटोज शेयर करते हुए सोनम ने  कैप्शन में लिखा था, 'चार हाथ। तुम्हारी सबसे अच्छी परवर‍िश के लिए जो हम कर सकते हैं। दो दिल। जो तुम्हारे साथ-साथ धड़केंगे, हमारा पर‍िवार, जो तुम पर प्यार बरसाएंगे और सपोर्ट करेंगे। हम तुम्हारा स्वागत करने के लिए अब और सब्र नहीं कर पा रहे हैं।'  

 

Content Writer: suman prajapati

Boney KapoorexpressedhappinessSonam KapoorpregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...