main page

शादी की सालगिरह पर बोनी ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा- 'हमने 27 सालों का साथ पूरा किया'

Updated 02 June, 2023 05:29:51 PM

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। फैमिली अक्सर खास मौकों पर दिवंगत एक्ट्रेस को याद कर भावुक नजर आती है। आज 2 जून, बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी की सालगिरह है। ऐसे में दिवंगत पत्नी की याद में प्रोड्यूसर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। बोनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। फैमिली अक्सर खास मौकों पर दिवंगत एक्ट्रेस को याद कर भावुक नजर आती है। आज 2 जून, बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी की सालगिरह है। ऐसे में दिवंगत पत्नी की याद में प्रोड्यूसर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। बोनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

अपनी शादी की 27वीं सालगिरह पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी संग वेनिस में बोटिंग करते हुए की एक पुरानी फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "1996, 2 जून को हमने शिरडी में शादी की थी, आज हमने 27 साल पूरे कर लिए है।"

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा बोनी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बोनी और श्रीदेवी एक मंदिर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।  

 

 

बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी ने 1996 में शादी की थी। शादी के बाद कपल ने दो बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का स्वागत किया। हालांकि,  24 मार्च 2018 एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनका दुबई के एक होटल में निधन हो गया था।

Content Writer: suman prajapati

Boney Kapoorsharesthrowback photolate wifeSrideviwedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...