main page

कपिल के शो में आए इस क्रिकेटर ने की अर्चना पूरन सिंह से फ्लर्टिंग, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

Updated 03 June, 2023 10:00:40 AM

कपिल के शो पर जब क्रिस गेल और ब्रेटली आएंगे तो दोनों नमस्ते कहकर इंडियन ऑडियंस का अभिनंदन करते दिखेंगे।

मुंबई। कपिल शर्मा शो पर हर वीकएंड पर कोई ना कोई खास गेस्ट नजर आता है। इस बार क्रिकेट इंजस्ट्री के दो इंटरनेशनल सितारे कपिल के शो पर आने वाले हैं ब्रेट ली और क्रिस गेल। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा इन दोनों क्रिकेटर स्टार्स के साथ मिल कर खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

कपिल के शो पर जब क्रिस गेल और ब्रेटली आएंगे तो दोनों नमस्ते कहकर इंडियन ऑडियंस का अभिनंदन करते दिखेंगे। कपिल के शो पर क्रिस और ब्रेटली का अलग ही स्वैग नजर आएगा। इस बीच कपिल शर्मा इन दोनों से सवाल करेंगे कि क्या आपको याद है कि आप आखिरी बार हमारे शो पर कब आए थे? कपिल ये भी याद दिलाएंगे कि इस दौरान शो पर हमारे सामने कुर्सी पर सिद्धू जी विराजमान थे। ऐसे में ब्रेट ली ने बड़ा ही सॉलेड जवाब दिया जिसके बाद कपिल की हंसी छूट गई और अर्चना पूरण सिंह खुशी से अपनी सीट से उठ गई।

 

कपिल के सवाल पर ब्रेटली ने कहा कि हां मुझे याद है। इस पर कपिल ने पूछा कि क्या आप उन्हें याद कर रहे हैं। ऐसे में झट से क्रिस गेल बोल पड़े “नहीं मैं उन्हें याद नहीं कर रहा” ये सुनते ही अर्चना पूरण सिंह अपनी सीट से तुरंत खड़ी हो जाती हैं और एक्साइटमेंट से थम्सअप करती हैं। वहीं ब्रेटली कहते हैं “सुंदर लड़की का सामने बैठा होना ज्यादा अच्छा है” ब्रेटली के इस कमेंट पर अर्चना हैरान हो जाती हैं और उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है। इस पर कपिल एक सवाल करते हैं, “ब्रेट सर क्या रिटायरमेंट के बाद आपने फ्लर्टिंग भी स्टार्ट कर दी?” कपिल का यो सवाल सुनकर ब्रेट जोर से हंसत पड़ते हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Brett Leethe kapil sharma showkapilarchana puran singhChris Gaylecricketerguest

loading...