main page

शादी के लिए दिल्ली रवाना हुईं कृति खरबंदा, स्ट्रैपी ड्रेस में खूब ग्लो करती दिखीं पुलकित सम्राट की होने वाली दुल्हनिया

Updated 12 March, 2024 11:56:30 AM

बी-टाउन के चर्चित लव बर्ड्स  कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लंबे समय की डेटिंग के बाद अब शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों की मानें तो कपल 15 मार्च को पति-पत्नी बनेंगे। कपल ने अपनी शादी की तारीख की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हैं। खबरें है कि ये कपल हरियाणा के मानेसर के होटल में इंटिमेट वेडिंग करेगा।ऐसे में कपल और उनके परिवार तैयारियों में डूबे हुए हैं और आने वाले खुशी के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां बीते दिनों पुलकित दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। वहीं

मुंबई: बी-टाउन के चर्चित लव बर्ड्स  कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लंबे समय की डेटिंग के बाद अब शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों की मानें तो कपल 15 मार्च को पति-पत्नी बनेंगे। कपल ने अपनी शादी की तारीख की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हैं। खबरें है कि ये कपल हरियाणा के मानेसर के होटल में इंटिमेट वेडिंग करेगा।ऐसे में कपल और उनके परिवार तैयारियों में डूबे हुए हैं और आने वाले खुशी के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जहां बीते दिनों पुलकित दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। वहीं अब दुल्हनिया कृति भी शादी के लिए दिल्ली रवाना हो गई। मंगलवार सुबह ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान होने वाली दुल्हनिया का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

ब्लू कलर की स्ट्रैपी ड्रेस  में कृति बेहद प्यारी लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा था। मिनिमल मेकअप,ग्लोसी लिप्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

उन्होंने व्हाइट कलर के फुटवियर्स पहने थे और एक हैंडबैग भी लिया हुआ था। पुलकित सम्राट की होने वाली दुल्हनिया के चेहरे पर ब्राडल ग्लो भी खूब दिख रहा था। कृति ने इस दौरान पैप्स के लिए जमकर पोज दिए और तस्वीरें क्लिक कराईं। 

Bollywood Tadka

कपल ने जनवरी के महीने में परिवार और दोस्तों के बीच रोका किया था। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।  

Bollywood Tadka


बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मानेसर में राजसी आईटीसी ग्रैंड भारत में सात फेरे लेंगे। इस भव्य लोकेशन का चुनाव खास महत्व रखता है क्योंकि पुलकित और कृति दोनों की जड़ें दिल्ली में हैं। उनके परिवार राष्ट्रीय राजधानी में रहते हैं, ऐसा लगता है कि कपल ने ये वेन्यू ये सब देखते हुए ही चुना है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो पुलकित आखिरी बार 'फुकरे' के तीसरे पार्ट में दिखाई दिए थे। कृति जल्द ही अबीर सेनगुप्ता की आगामी कॉमेडी फिल्म 'रिस्की रोमियो' में सनी सिंह के साथ दिखाई देंगी। यह मई 2024 में रिलीज़ होने वाली है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bride To BeKriti KharbandaDelhiWeddingPulkit SamratBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...