main page

ड्रिंक, पूल और डांस...सुरभि चंदना की गर्ल गैंग संग बैचलर पार्टी, 'इश्कबाज' की बहुओं ने मचाया बवाल

Updated 17 February, 2024 12:16:46 PM

'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बस अब अपने दुल्हन बनने के दिन गिन रही हैं। सुरभि 1-2 मार्च को करण शर्मा से शादी करेंगी। लगभग 13 साल की डेटिंग के बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया। वहीं अब शादी से पहले  होने वाली दुल्हन सुरभि चंदना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक बैचलरेट पार्टी की जिसकी तस्वीरें इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बस अब अपने दुल्हन बनने के दिन गिन रही हैं। सुरभि 1-2 मार्च को करण शर्मा से शादी करेंगी। लगभग 13 साल की डेटिंग के बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी से पहले  होने वाली दुल्हन सुरभि चंदना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक बैचलरेट पार्टी की जिसकी तस्वीरें इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बैचलरेट पार्टी में मानसी श्रीवास्तव  श्रेनु पारिख और मृणाल देशराज जैसी हसीनाएं शामिल हुईं हैं। इन तस्वीरों में इश्कबाज की बहुएं पूल किनारे चिल करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं पार्टी में हसीनाओं में ड्रिंक्स के भी जमकर मजे लिए।

Bollywood Tadka

पूल के किनारे पोज़ देने से लेकर शानदार तस्वीरें क्लिक करने से लेकर डूबते सूरज को देखने तक सुरभि ने दोस्तों संग पार्टी में अच्छा समय बिताया। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

सुरभि चंदना अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी के बाद एक रेस्टोरेंट भी पहुंची थीं। जहां वह येलो कलर की प्रिंटेड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं। सुरभि चंदना ने अपनी बैचलरेट के लिए हाई स्लिट ड्रेस चुनी जिसमें वह कहर ढा रही थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Bride To BeSurbhi ChandnaBachelorette PartyShrenu ParikhMansi SrivastavaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...