main page

Loki Season 2 का BTS वीडियो आया सामने, पर्दे के पीछे जमकर मस्ती करते दिखे मार्वल एक्टर्स

Updated 20 October, 2023 01:53:27 PM

हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'लोकी सीजन 2' की एक बीटीएस वीडियो शेयर की है, जिसमें सभी एक्टर्स पर्दे के पीछे जमकर मस्ती नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में लोकी को 'शरारतों का देवता' कहा जाता है। थॉर के भाई के रूप में वह पहले ऐसे कई कारनामे कर चुके हैं, जो उन्हें अपने आप में सबसे हटकर और खास बनाते हैं। लोकी के पहले सीजन के बाद इसका दूसरा सीजन भी स्ट्रीम हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी बीच 'लोकी सीजन 2' का एक बीटीएस वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोकी की दुनिया का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। 

 

लोकी सीजन 2 का बीटीएस वीडियो आया सामने
हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'लोकी सीजन 2' की एक बीटीएस वीडियो शेयर की है, जिसमें सभी एक्टर्स पर्दे के पीछे जमकर मस्ती नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा "लोकी सीज़न 2 के सेट पर कभी भी सुस्त पल नहीं आया।" वीडियो की बात करें तो इसमें लोकी के सारे वैरिएंट्स नजर आ रहे हैं, जिन्हें आप पहले सीजन में देख चुके हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बता दें कि 'लोकी' वेब सीरीज के पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन भी हाल ही में स्ट्रीम हो गया है। पहले सीजन में जहां लोकी मल्टीवर्स टाइमलाइन में चला जाता है। वहीं दूसरे सीजन में लोकी और टीवीए के बीच रोमांचक कहानी को दिखाया है। 'सीजन 2' के कुल 6 एपिसोड्स हैं जिसका पहला एपिसोड 6 अक्टूबर को स्ट्रीम हो गया है। इसके बाद हर शुक्रवार को नया एपिसोड स्ट्रीम किया जाएगा। दर्शक इस शो को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

लोकीलोकी सीजन 2मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सीजन 2Loki 2loki season 2loki season 2 premiereloki season 2 episodesloki 2 starcastloki 2 directormarvel studiosmarvel web seriesEntertainment News in HindiHollywood News in Hindi

loading...