main page

'बंटी और बबली 2' की एक्ट्रेस ने खरीदी नई Mercedes-Benz, 74.20 लाख की कार पर आया शारवरी वाघ का दिल

Updated 09 January, 2024 12:43:03 PM

'बंटी और बबली 2' और 'द फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शारवरी वाघ के लिए नया साल ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। 2024 में एक्ट्रेस ने खुद को एक नई मर्सिडीज-बेंज जीएलसी गिफ्ट की है। इस गाड़ी को घर लाकर शारवरी बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनक

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बंटी और बबली 2' और 'द फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शारवरी वाघ के लिए नया साल ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। 2024 में एक्ट्रेस ने खुद को एक नई मर्सिडीज-बेंज जीएलसी गिफ्ट की है। इस गाड़ी को घर लाकर शारवरी बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी नई कार के साथ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शारवरी वाघ ब्लैक कलर की न्यू मर्सिडीज-बेंज घर लाई हैं। इस कार की 74.20 लाख रुपए है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में उन्हें इस शानदार कार की डिलीवरी लेते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

शारवरी कार की पूजा कर उसे अपने घर लाईं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। वह बालों पर चशमा लगाए और ब्लैक ड्रेस पहने अपनी नई कार के साथ पोज दे रही हैं। फैंस शारवरी को इस नई गाड़ी के लिए खूब बधाइया दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, शारवरी वाघ इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2015 में लव रंजन और संजय लीला भंसाली के लिए सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2020 में कबीर खान की वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद वह प्यार का पंचनामा 2, बाजीराव मस्तानी, सोनू के टीटू की स्वीटी और बंटी और बबली 2 जैसी हिट फिल्मों में देखा गया। 

Content Writer: suman prajapati

Bunty Aur Babli 2actressSharvari WaghboughtNew Mercedes-BenzCarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...