main page

इस सीधे सवाल का जवाब देने में उलझ गए लोग,क्या आप बता सकते हैं मैथ्स की इस पहेली का सही जवाब

Updated 26 March, 2024 05:00:04 PM

मैथ्स सबके लिए आसान नहीं होता।कुछ लोग सवाल देखकर ही सोच में पड़ जाते हैं और उसमें उलझते चले जाते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें गणित के सवाल मजेदार लगते हैं लेकिन एक सवाल है जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को माथापच्ची करने पर मजबूर कर दिया है। देखने में तो सवाल बहुत आसान सा दिखता है लेकिन सवाल जितना सीधा नजर आ रहा है, उतना सीधा है नहीं। क्या आप बता सकते हैं क्या है इस सवाल का सही जवाब..


मुंबई:  मैथ्स सबके लिए आसान नहीं होता।कुछ लोग सवाल देखकर ही सोच में पड़ जाते हैं और उसमें उलझते चले जाते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें गणित के सवाल मजेदार लगते हैं लेकिन एक सवाल है जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को माथापच्ची करने पर मजबूर कर दिया है। देखने में तो सवाल बहुत आसान सा दिखता है लेकिन सवाल जितना सीधा नजर आ रहा है, उतना सीधा है नहीं। क्या आप बता सकते हैं क्या है इस सवाल का सही जवाब..

 

Bollywood Tadka

 

सवाल में पूछा गया है कि  तीन जोड़ तीन गुणा तीन इसमें से घटाने हैं नौ। अंग्रेजी में भी समझ लीजिए थ्री प्लस थ्री इंटू थ्री माइनस नाइन। एक लाइन का छोटा सा सवाल है जिसका जवाब देने में यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं। अगर आप इस पजल को सीधे-सीधे सॉल्व करते हैं तो इसका जवाब 3 ही मिलता है। आप भी खुद को मैथ्य का जिनियस मानते हैं तो इसे सॉल्व करके बताएं।


 

Content Writer: Smita Sharma

viralmathsbrain teaserBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...