main page

कैंसर सर्वाइवर मनीषा कोइराला ने डिप्रेशन में रहकर की 'हीरामंडी' की शूटिंग, खुलासा कर बोलीं- 'बस यही लग रहा था..

Updated 10 May, 2024 03:59:54 PM

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आने के बाद मनीषा कोइराला काफी सुर्खियों में हैं। सीरीज में एक्ट्रेस ने  मल्लिका जान का किरदार निभाया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।  इसी बीच हीरामंडी की मल्लिका ने एक इंटरव्यू में खुद को लेकर एक चौकाने वाली बात बताई है। एक्ट्

बाॅलीवुड तड़का टीम. संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आने के बाद मनीषा कोइराला काफी सुर्खियों में हैं। सीरीज में एक्ट्रेस ने  मल्लिका जान का किरदार निभाया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।  इसी बीच हीरामंडी की मल्लिका ने एक इंटरव्यू में खुद को लेकर एक चौकाने वाली बात बताई है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें मुश्किल टाइम में हीरामंडी की शूटिंग की। 

Bollywood Tadka


यह बात तो सब जानते हैं कि मनीषा कोइराला एक कैंसर सर्वाइवर है और इस बीमारी ने उनके जीवन पर गहरा असर डाला है। एक्ट्रेस ने बताया कि 'हीरामंडी' की शूटिंग के दौरान वह अवसाद में थीं। वह बुरी तरह से डिप्रेशन के जाल में जकड़ी हुई थीं। शूटिंग के दौरान उन्हें बस यही लग रहा था कि कैसे भी करके यह वक्त निकल जाए और इसके बाद अपनी सेहत पर ध्यान दिया जाए।

Bollywood Tadka


मनीषा कोइराला ने मल्लिका जान के किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की थी। उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती यही थी कि उन्हें उर्दू बोलनी नहीं आती थी। 
वेब सीरीज की बात करें तो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ताहा शाह बदुशाह, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन ने अहम किरदार निभाया है।

Content Writer: suman prajapati

Cancer survivorManisha KoiralarevealsshootsHeeramandidepressionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...