main page

हाथ में प्लास्टर..गजब का जलवा..Cannes के रेड कार्पेट पर छाईं ऐश्वर्या राय, सुनहरे फूलों में तितली बन लूट ली महफिल

Updated 17 May, 2024 09:33:31 AM

फाइनली वो घड़ी आ ही गई जब बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हसीना  77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हैं।  मालूम हो कि ऐश्वर्या के हाथ में फ्रैक्चर है, फिर भी वो सफेद रंग का प्लास्टर पहनकर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आ

मुंबई: फाइनली वो घड़ी आ ही गई जब बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हसीना  77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हैं।  मालूम हो कि ऐश्वर्या के हाथ में फ्रैक्चर है, फिर भी वो सफेद रंग का प्लास्टर पहनकर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आईं और महफिल लूट ली।

Bollywood Tadka

लोग आज अभी भी उनके 2023 के फ्यूचरिस्टिक हुड वाले गाउन के साथ उनके सिंड्रेला लुक को याद करते हैं। अब ऐश्वर्या ने 3डी फूलों की डिटेलिंग के साथ एक भव्य कस्टम-मेड गाउन पहनकर फैंस को हैरान कर दिया।

Bollywood Tadka

सुनहरे फूलों से सजी आउटफिट में हसीना किसी तितली सी हसीन लग रही थीं। हर साल की तरह ही हसीना का यह अंदाज हर किसी को भा गया है। ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के रेड कार्पेट पर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के कस्टम-मेड गाउन में चलीं। लुक की बात करें तो ऐश ने ब्लैक, व्हाइट और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी। 

Bollywood Tadka

 

तितली सी बन लूट ली महफिल

ऑफ शोल्डर गाउन को कॉरसेट स्टाइल में डिजाइन करके नीचे स्कर्ट पोर्शन के आखिर में फ्लेयर्स डाली गई थी। वहीं व्हाइट रफल स्लीव्स के साथ ही बड़ी सी ट्रेल ऐड की गई थी, जो वेस्ट को टच करते हुए जा रही थी। इस पर लगे गोल्डन 3डी फूल ही इस पूरे लुक की जान थे जिसे हसीना ने बड़े ही एलिगेंस और ग्रेस के साथ कैरी किया।

Bollywood Tadka

जूलरी 

ऐश्वर्या ने अपने इस लुक में जूलरी के साथ कुछ भी ओवर द टॉप करने की कोशिश नहीं की। उन्होंने अपने लुक को बड़े सोने के हूप इयररिंग्स और एक कॉकटेल रिंग के साथ स्टाइल किया, जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। 

Bollywood Tadka

 

मेकअप

ऐश्वर्या का मेकअप ऑन प्वाइंट पर था। उन्होंने पिंक लिप्स के साथ, ब्राउन आईशैडो, लाइनर, मस्कारा, ब्लश और हाइलाइटर लगाया था। वहीं अपने बालों को उन्होंने हाफ पार्टीशन करके पिनअप किया और बैक साइड रखकर खुले स्ट्रेट छोड़ दिया। कुल मिलाकर ऐश का ये लुक सिर से लेकर पांव तक एकदम परफेक्ट था।

 

Bollywood Tadka

बता दें ऐश्वर्या राय एक लंबे समय से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पहली बार साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

मालूम हो कि कान फिल्म फेस्टिवल में अब तक 'शार्क टैंक' की जज नमिता थापर, ओपनिंग सेरेमनी में उर्वशी रौतेला और 'तारक मेहता...' की दीप्ति साधवानी ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। इनके अलावा आरजे करिश्मा जैसे नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Cannes 2024injuredAishwarya Rai BachchanPuff-Sleeve Gown3D FlowersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...