main page

घुंघराले बाल..स्मोकी आईज..हाॅट रेड चिली बन कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची उर्वशी, रेड कार्पेट पर बिखेरा हुस्न का जादू

Updated 17 May, 2024 10:49:55 AM

16 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि रेड कार्पेट पर इंडिया से  कई जानी-मानी हस्तियों ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने  सुनहरे फूलों में तितली सी बन सारी महफिल लूट ली। वहीं उर्वशी रौतेला ने तो लाल मिर्च बन लोगों के दिलों में बिजली गिरा दी।


मुंबई: 16 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि रेड कार्पेट पर इंडिया से  कई जानी-मानी हस्तियों ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने  सुनहरे फूलों में तितली सी बन सारी महफिल लूट ली। वहीं उर्वशी रौतेला ने तो लाल मिर्च बन लोगों के दिलों में बिजली गिरा दी।

Bollywood Tadka

 

 

ये कान्स फिल्म फेस्टिवल से उनका दूसरा और रेड कार्पेट से पहला लुक है। रेड कार्पेट के लिए उर्वशी ने रेड मोतियों वाला ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन  गाउन चुना।

Bollywood Tadka

 

इस बाॅडीकाॅन ड्रेस में उर्वशी अपना गजब का फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इस गाउन में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी उसकी स्टेटमेंट ब्लड-रेड लेदर फूली हुई आस्तीन। मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने लाल रंग के टोन के साथ स्मोकी-आई शैडो लुक चुना। 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले उर्वशी को कान फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने का मौका मिला। इस खास मौके पर एक्ट्रेस पिंक ऑफ शोल्डर स्टाइलिश गाउन में नजर आईं। उन्होंने अपना लुक कुंदन बेंड और बन के साथ पूरा किया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Cannes 2024Urvashi RautelaBold lookstrapless red shimmery dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...