main page

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं डॉली सोही की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में तकलीफ के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती एक्ट्रेस

Updated 21 February, 2024 01:08:13 PM

पाॅपुलर टीवी एक्ट्रेस डाॅली सोही इस समय बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। डॉली सोहीसर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही डॉली को सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल डॉली सोही का इलाज चल रहा है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

मुंबई: पाॅपुलर टीवी एक्ट्रेस डाॅली सोही इस समय बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। डॉली सोहीसर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही डॉली को सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल डॉली सोही का इलाज चल रहा है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक डॉली सोही ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉली सोही को नवंबर 2023 में पता चला था कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है। इसके बाद ही उनकी कीमोथैरेपी शुरू हो गई थी।

Bollywood Tadka


बता दें कि डॉली हाल ही टीवी शो 'झनक' में नजर आई थीं पर खराब सेहत के कारण उन्होंने यह शो बीच में ही छोड़ दिया था। डॉली सोही की कीमोथैरेपी चल रही थी, इसकी वजह से उन्हें काफी कमजोरी महसूस हो रही थी। डॉली सोही बहुत ही बहादुरी से कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ रही हैं। फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Cervical cancerfighterDolly SohiHospitalizedbreathing issuesTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...