main page

जालिम पिताः एक्ट्रेस चंद्रिका के पति ने 15 महीने के बेटे को फर्श पर पटक-पटककर किया जख्मी, CCTV में कैद हुई करतूत

Updated 09 May, 2023 01:04:07 PM

'सपने सुहाने लड़कपन के' और सावधान इंडिया जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं  चंद्रिका साहा की ओर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में एक्ट्रेस के पति ने अपने 15 महीने के बच्चे के साथ हैवानियत दिखाई, जिसके बाद चंद्रिका को अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी है। इस रूह कंबाऊ घटना के बाद लोगों के रोंगटे भी खड़े हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'सपने सुहाने लड़कपन के' और सावधान इंडिया जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं  चंद्रिका साहा की ओर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में एक्ट्रेस के पति ने अपने 15 महीने के बच्चे के साथ हैवानियत दिखाई, जिसके बाद चंद्रिका को अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी है। इस रूह कंबाऊ घटना के बाद लोगों के रोंगटे भी खड़े हो गए हैं।


 
पुलिश शिकायत में चंद्रिका साहा ने पति अमन मिश्रा के खिलाफ 15 महीने के बच्चे को फर्श पर तीन बार पटकने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने पुलिस को यह भी बताया है कि उनके पति अपने बच्चे के जन्म से खुश नहीं हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने शिकायत में बताया कि शु्क्रवार को वह किचन में थीं और उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उन्होंने हसबैंड को बच्चे का ध्यान रखने को कहा था और देखा था कि वह उसे बेडरूम में लेकर गया। एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ मिनट बाद ही उन्हें उनके बेटे के रोने की आवाज आई और धम्म की आवाज आई। वह दौड़कर कमरे में गईं तो देखा कि उनका बच्चा फ्लोर पर जख्मी हालत में पड़ा है।


फुटेज देखने पर उसे पता चला कि उसके पति ने बच्चे को तीन बार फर्श पर पटका था। इसके बाद उन्होंने बच्चे को मलाड पश्चिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वहीं, पुलिस ने अमन के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस की धारा 75 एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच और मामले की पूरी छानबीन में जुट गई है।


बता दें कि चंद्रिका साहा को 'सपने सुहाने लड़कपन के' शो की सोनल का किरदार निभाकर पहचान मिली। इसके अलावा वह 'अदालत', 'सीआईडी', 'सावधान इंडिया' और 'क्राइम एलर्ट' जैसे शोज़ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, चंद्रिका कई टीवी विज्ञापनों के लिए भी पहचानी जाती हैं। 

 

Content Writer: suman prajapati

Chandrika SahahusbandinjuredsonslammingfloorBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...