main page

क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर वैद्य, बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों से हैं पीड़ित

Updated 11 June, 2021 02:19:10 PM

एक्टर चंद्रशेखर वैद्य की उम्र बढ़ती जा रही है। एक्टर 97 साल के हो गए हैं। चंद्रशेखर को बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतें आ रही हैं। जिसके चलते उन्हें क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोग आज एक्टर को चंद्रशेखर साब के नाम से पुकारते हैं।

मुंबई.  एक्टर चंद्रशेखर वैद्य की उम्र बढ़ती जा रही है। एक्टर 97 साल के हो गए हैं। चंद्रशेखर को बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतें आ रही हैं। जिसके चलते उन्हें क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोग आज एक्टर को चंद्रशेखर साब के नाम से पुकारते हैं।

Bollywood Tadka
चंद्रशेखर ने 110 सेे ज्यादा फिल्में की हैं। एक्टर ने साल 1964 में आई फिल्म चा चा चा और 1966 में आई    फिल्म स्ट्रीट सिंगर को डायरेक्ट भी किया है। चंद्रशेखर ने रामानंद सागर की रामायण में राजा दशरथ के महामंत्री सुमंत का किरदार निभाया था। इस रोल को काफी पसंद किया गया था। चंद्रशेखर रामानंद सागर के करीबी दोस्त थे। 

Bollywood Tadka
बता दें चंद्रशेखर का जन्म साल 1923 में हैदराबाद के पूर्ववर्ती राज्य में हुआ था। बहुत उम्र में एक्टर फिल्मी दुनिया में आ गए थे। इस वजह से उन्हें कॉलेज भी छोड़ना पड़ा था। जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया जब उन्हें चौकीदार का काम करना पड़ा। फिर चंद्रशेखर ने एक्टिंग में किस्मत आजमाई और सफल हुए।

Bollywood Tadka


chandrshekhar vaidyaadmittedcriti care hospitaailmentsBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...