main page

कश्मीर के लो-कनेक्टिविटी एरिया में हुई कार्तिक आयर्न स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग

Updated 19 February, 2024 05:31:51 PM

कार्तिक आयर्न स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन को दुनिया के कई रियल खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन वास्तव में साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही है। फिल्म की शूटिंग को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को दुनिया के कई रियल खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है और अब यूनाइटेड किंगडम  से लेकर महाराष्ट्र के डब्ल्यूएआई और कश्मीर की खूबसूरत वादियों का नजारा कैप्चर किए हुए इस फिल्म को लेकर एक और हैरान करने वाली अपडेट सामने आई है।  

 

दरअसल इस फिल्म में कश्मीर की अरु घाटी की नैचुरल सुंदरता को बड़े पैमाने पर कैद किया है। विशाल पहाड़ से लेकर दीवाना कर देने वाले नजारों तक, यह फिल्म निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म शूटिंग लोकेशन तक पहुंचने के लिए कार से 30 मिनट लगते थे और फिर 20 मिनट की खड़ी चढ़ाई की दूरी चलकर तय करनी होती थी। इसके साथ ही टीम को उपकरण ऊपर ले जाने में मदद के लिए रस्सियों की जरूरत पड़ती थी। ऐसे में लोकेशन तक पहुंचना अपने आप में एक बड़ा काम था। यहीं नहीं जिस जगह पर टीम शूट कर रही थी वहां कनेक्टिविटी भी नहीं थी और उन्हें केवल होटलों में ही कनेक्शन वापस मिलता। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

kartik aryanlow-connectivity area of ​​KashmirChandu Championbollywoodbollywood gossip

loading...