main page

लाडली संग चारू असोपा का होली सेलिब्रेशन: नन्हें हाथों से मां के गालों पर रंग लगाती दिखीं जियाना, मां-बेटी की ट्विनिंग ने जीता दिल

Updated 26 March, 2024 03:57:44 PM

टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की एक्स भाभी चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में  चारू असोपा ने अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वो अपनी बेटी के साथ रंगों का त्योहार मनाती दिखीं।


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की एक्स भाभी चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में  चारू असोपा ने अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वो अपनी बेटी के साथ रंगों का त्योहार मनाती दिखीं।

Bollywood Tadka

होली सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में चारू और  जियाना मैचिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं। दोनों ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें दोनों ही बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

चारू असोपा ने अपना होली लुक नो मेकअप और गले में एक हैवी नेकलेस पहनकर पूरा किया है जिसमें वो काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मां-बेटी की इस प्यारी सी जोड़ी ने सबसे पहले फूलों के साथ होली खेली। इस दौरान चारु जियाना पर फूल बरसाती दिखी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही जियाना नन्हें हाथों से मां के गालों पर रंग लगा रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-'मेरी आजतक की बेस्ट होली..मेरी जान के साथ।' फैंस चारू की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopacelebratedHoliDaughterZianaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...