main page

छिछोरे के पूरे हुए 4 साल, फिल्म में श्रद्धा कपूर का किरदार बन गया था हर कॉलेज गोइंग का अल्टीमेट क्रश

Updated 06 September, 2023 05:33:05 PM

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे के 4 साल पूरे हुए हैं, फिल्म में दिया गया खूबसूरत मैसेज आज भी लोगों के जहन में ताजा है। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने न सिर्फ अपने काम के प्रति अपने अटूट समर्पण से खुद को साबित किया बल्कि एंटरटेनमेंट बिजनेस में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान भी बनाई।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे के 4 साल पूरे हुए हैं, फिल्म में दिया गया खूबसूरत मैसेज आज भी लोगों के जहन में ताजा है। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने न सिर्फ अपने काम के प्रति अपने अटूट समर्पण से खुद को साबित किया बल्कि एंटरटेनमेंट बिजनेस में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान भी बनाई। उनके करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक छिछोरे है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से भरपूर प्यार और शानदार रिव्यूज मिले। आज इसकी रिलीज को 4 साल पूरे हो गए हैं।

इस फिल्म में श्रद्धा द्वारा निभाया गया 'माया' का ड्रीमी किरदार आज भी दर्शकों के दिलों में ताजा है और हर कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट का अल्टीमेट क्रश बन गया।

फिल्म में उन्होंने माया के पूरे लुक को सहजता से निभाया और पूरे देश में छोटे बच्चों के लिए उन्हें ड्रीम गर्ल कहा जाने लगा। फिल्म में उनकी दीवाना कर देने वाली स्क्रीन प्रेजेंस और बेजोड़ आकर्षण के अलावा, श्रद्धा को प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा फिल्म में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए भी सराहा गया, जिसमें उन्हें एक कॉलेज लड़की के साथ-साथ एक मैरिड वुमन के रूप में भी देखा गया और दर्शकों द्वारा समान रूप से पसंद भी किया गया। जिस तरह से श्रद्धा ने दोनों अलग-अलग व्यक्तित्वों के बीच विरोधाभास को संतुलित किया, वह ध्यान देने लायक है।

'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर के शानदार प्रदर्शन को सभी उम्र के दर्शकों को पसंद किया था, और निस्संदेह अभी भी दर्शकों के दिमाग में ताजा है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर नेक्स्ट बहुप्रतीक्षित स्त्री 2 में दिखाई देंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

BollywoodChhichhoreShraddha Kapoorfilmlatestnews

loading...