main page

पैसों से बढ़कर रिश्ते: करोड़ों की फीस छोड़ सलमान ने फ्री में की GodFather, मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा- 'भाईजान को सैल्यूट है'

Updated 24 September, 2022 08:24:30 AM

बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान यारों के यार हैं ये बात वो कई दफा बता चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हैं। सलमान के लिए इमोशंस पहले आते हैं। कहा जाता है कि वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।  यही बात 'गॉडफादर' को लेकर भी साबित हुई है। ये तो हर किसी को पता है कि मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान यारों के यार हैं ये बात वो कई दफा बता चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हैं। सलमान के लिए इमोशंस पहले आते हैं। कहा जाता है कि वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।  यही बात 'गॉडफादर' को लेकर भी साबित हुई है। ये तो हर किसी को पता है कि मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे और चिरंजीवी के क्राइम पार्टनर की भूमिका निभाएंगे। बीते दिनों ही खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने दक्षिण भारतीय फिल्म 'गॉडफादर' के लिए एक भी पैसा नहीं लिया। वहीं अब इस बात की पुष्टि चिरंजीवी ने भी की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि गॉडफादर में काम करने के लिए सलमान ने एक पैसा भी नहीं लिया बल्कि दर्शकों के प्यार के लिए वह फिल्म का हिस्सा बनने को राजी हो गए।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में चिरंजीवी से पूछा गया कि सलमान ने गॉडफादर के लिए कितनी फीस ली थी? इस सवाल पर उन्होंने कहा-'सलमान ने बिना पैसे लिए फिल्म की है, वह सिर्फ फैंस के प्यार के लिए ये फिल्म कर रहे हैं सलमान भाई आपको सलाम है। हम आपसे प्यार करते हैं।'

Bollywood Tadka

गॉडफादर' के लिए सलमान को ऑफर हुए 20 करोड़!

बीते दिनों खबर आई थी समलान खान हिंदी बेल्ट में स्टार हैं इसलिए मेकर्स एक्टर को  भारी भरकम फीस देने को तैयार थे।इस कैमियो के लिए सलमान को 20 करोड़ रुपए देने की पेशकश हुई थी लेकिन सलमान खान क्लियर थे कि वो ये फिल्म चिरंजीवी के लिए अपने प्यार और सम्मान की खातिर करेंगे।
रिपोर्ट में बताया गया था कि सलमान ने फिल्म के लिए हामी भरते वक्त कहा था कि मैं ये फिल्म तभी करूंगा जब आप मुझे इसके लिए कोई फीस नहीं देंगे। अब खुद चिरंजीवी ने खुलासा कर दिया कि सलमान ने कोई पैसे नहीं है। सलमान का ये जेस्चर देख एक बार फिर साबित हुआ है कि उनके लिए रिश्ते काफी मायने रखते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि तमिल भाषा में बन रही यह फिल्म मलयालम फिल्म 'लूसिफर' का रीमेक है। फिल्म को राजा मोहन डायरेक्ट कर रहे हैं। चिरंजीवी के साथ इस फिल्म में नयनतारा और सत्यदेव भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।गॉड फादर का गाना ‘Thaar Maar Thakkar Maar’ को सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में दर्शकों को पॉलिटिकल ड्रामा भी देखने को मिल सकता है. 

Content Writer: Smita Sharma

ChiranjeeviSalman KhanGodFatherfreeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...