main page

CID के फ्रेडरिक्स को नहीं आया हार्ट अटैक, शो के 'दया' ने बताया वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से लड़ रहे दिनेश फड़नीस की कैसी है तबीयत

Updated 04 December, 2023 11:53:17 AM

CID' के इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स दिनेश फड़नीस इस समय हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। बीते दिनों  खबरें आई थीं कि वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं और उन्हें हार्ट अटैक आया है। मगर अब 'सीआईडी' में उनके को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने उनका हालचाल दिया है।

मुंबई: 'CID' के इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स दिनेश फड़नीस इस समय हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। बीते दिनों  खबरें आई थीं कि वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं और उन्हें हार्ट अटैक आया है। मगर अब 'सीआईडी' में उनके को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने उनका हालचाल दिया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया है कि दिनेश फडणवीस को दिल का दौरा नहीं पड़ा बल्कि कुछ और वजह है। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट की मुताबिक दयानंद शेट्टी ने बताया है कि दिनेश फड़नीस अस्पताल में भर्ती हैं और वेंटीलेटर पर हैं। डॉक्टर फिलहाल जांच कर रहे हैं लेकिन हार्ट अटैक वाली बातें गलत हैं। 

Bollywood Tadka

शुक्रवार की रात खबरें आई थीं कि दिनेश फड़नीस को दिल का दौरा पड़ा है और वह मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मगर अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर टीवी के फ्रेडरिक्स की तबीयत क्यों बिगड़ी है।

Bollywood Tadka
57 साल के दिनेश फड़नीस ने सीआईडी में सबसे फनी और दमदार रोल फ्रेडरिक्स का रोल प्ले किया थाशो टीवी पर साल 1998 से 2018 तक चला था।


 

Content Writer: Smita Sharma

CIDFreddyDinesh Phadnisheart attackco stardayanand shettyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...