main page

15 दिन पहले ही 'CID' के फ्रेड्रिक्स ने मनाई थी वेडिंग एनिवर्सरी, एक पल में ही उजड़ गई पत्नी नैना की दुनिया

Updated 05 December, 2023 02:54:34 PM

पॉपुलर टीवी शो 'CID' के फ्रेड्रिक्स यानी एक्टर दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। 57 वर्षीय एक्टर लीवर डैमेज से जूझ रहे थेऔर वेंटिलेटर पर थे। मल्टिपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण दिनेश फडनीस को बचाया न जा सका।Dinesh Phadnis का निधन 4 दिसंबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर हुआ।  उनके निधन से CID की पूरी टीम को सदमा लगा है, और परिवार का भी बुरा हाल है। दिनेश फडनीस की पत्नी शॉक में हैं। दिनेश फड्निस  की पत्नी का नाम नैना फडनीस है। 20 नवंबर को ही दिनेश फडनीस की शादी की सालगिरह थी। वह और पत्नी समेत पूरा परिवार

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो 'CID' के फ्रेड्रिक्स यानी एक्टर दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। 57 वर्षीय एक्टर लीवर डैमेज से जूझ रहे थेऔर वेंटिलेटर पर थे। मल्टिपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण दिनेश फडनीस को बचाया न जा सका।

Bollywood Tadka

Dinesh Phadnis का निधन 4 दिसंबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर हुआ।  उनके निधन से CID की पूरी टीम को सदमा लगा है, और परिवार का भी बुरा हाल है। दिनेश फडनीस की पत्नी शॉक में हैं।

Bollywood Tadka

दिनेश फड्निस  की पत्नी का नाम नैना फडनीस है। 20 नवंबर को ही दिनेश फडनीस की शादी की सालगिरह थी। वह और पत्नी समेत पूरा परिवार खुश था। प्रार्थना कर रहा था कि एक्टर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। तब किसने सोचा था कि वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के 15 दिन बाद ही दिनेश फड्निस  घर-परिवार को यूं रोता और बिलखता छोड़ जाएंगे। 

Bollywood Tadka

दिनेश फड्निस  की बेटी का नाम तनु है और वह भी पापा की मौत से शॉक में है। बेटी की शादी हो चुकी है और उनकी भी एक बेटी है।

Bollywood Tadka

दिनेश अकसर ही नातिन के साथ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते थे। उनकी नातिन का ध्रुवि है और दोनों का बर्थडे एक दिन 2 नवंबर को आता है।

Bollywood Tadka

 

करियर

काम की बात करें तो दिनेश फड्निस  को CID में निभाए फ्रेड्रिक्स यानी फ्रेडी के किरदार ने घर-घर मशहूर कर दिया था। वह 1998 में इस शो से जुड़े थे और 2018 तक यानी 20 साल तक इसका हिस्सा रहे। CID में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की थी, बल्कि उन्होंने इसके कुछ एपिसोड्स की स्क्रिप्ट भी लिखी थी। इसके अलावा दिनेश 'फासले', 'आहट' और CIF का भी हिस्सा रहे। दिनेश फड्निस  ने फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' से डेब्यू किया और फिर ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' में भी नजर आए।

Bollywood Tadka

करोड़ों की संपत्ति

दिनेश फड्निस अपने पीछे 41 करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेट वर्थ 41 करोड़ रुपये है।


 

Content Writer: Smita Sharma

CIDFredericksDinesh PhadnisFamily PicturesNayanaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...