main page

'मिर्जापुर 2' के खिलाफ लखनऊ कोर्ट में अर्जी दाखिल, गंभीर आरोप लगाते हुए की स्टार कास्ट पर FIR दर्ज करने की मांग

06 November, 2020 02:07:52 PM

बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर-2  को लेकर नया विवाद हो गया है। लखनऊ में  वेब सीरीज मिर्जापुर-2 के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दे दी गई है। इस अर्जी में यूपी, बिहार के लोगों की गलत छवि दिखाने की शिकायत की गई है।

मुंबई: बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर-2  को लेकर नया विवाद हो गया है। लखनऊ में  वेब सीरीज मिर्जापुर-2 के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दे दी गई है। इस अर्जी में यूपी, बिहार के लोगों की गलत छवि दिखाने की शिकायत की गई है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही भोजपुरी भाषी क्षेत्र को आपराधिक दिखाने की भी शिकायत है। कृष्णा सेना के अध्यक्ष ने मिर्जापुर-2 के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दी है। वहीं सीरीज के स्टार्स जुड़े फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, पंकज त्रिपाठी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है।

Bollywood Tadka

अर्जी पर सीजेएम ने हजरतगंज पुलिस से रिपोर्ट तलब की है और FIR की बात कही है। हालांकि वेब सीरीज में लखनऊ के हजरतगंज से इसके तार जुड़े नहीं हैं लेकिन कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए सीजीएम ने रिपोर्ट मांगी है जिसको हमें देना है।

Bollywood Tadka

इससे पहले सांसद अनुप्रिया पटेल भी मिर्जापुर-2 के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।अनुप्रिया ने बीते दिनों इस सीरीज के जरिए मिर्जापुर की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया था।


mirzapur 2lucknow courtcomplaintPankaj TripathiAli FazalDivyendu SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...