main page

प्यार अली फजल की दुल्हनिया बनीं ऋचा चड्ढा,व्हाइट शरारा..मांग टीका..नथ..चौदवीं का चांद बन एक्ट्रेस ने रचाया निकाह

Updated 04 October, 2022 01:06:57 PM

मुबारक हो...! एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आखिरकार अपने प्यार अली फजल की दुल्हनिया बन गईं हैं। बी टाउन के मोस्ट एडोरबेल कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के निकाह की पहली तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। ये तस्वीरें फैंस का दिन बना सकती हैं।

मुंबई: मुबारक हो...! एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आखिरकार अपने प्यार अली फजल की दुल्हनिया बन गईं हैं। बी टाउन के मोस्ट एडोरबेल कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के निकाह की पहली तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। ये तस्वीरें फैंस का दिन बना सकती हैं।

Bollywood Tadka

कपल का ब्राइडल लुक देखते ही बन रहा है। दोनों का लुक देखकर लग रहा है कि कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार एक-दूजे को अपनाया। लुक की बात करें तो ऋचा ऑफ व्हाइट कलर के शरारा सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। 

Bollywood Tadka

ऋचा चड्ढा के वेडिंग लुक में सबसे ज्यादा उनका झूमर हाईलाइट हो रहा है। बता दें कि मुस्लिम ब्राइड्स शादी में सिर पर झूमर पहनती हैं हालांकि अब तो बाकि दुल्हनें भी इसे कैरी करती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अली  ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी में काफी जच रहे हैं। ऋचा के चेहरे पर जो शर्मोहया दिख रही हैं वो लोगों का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों वाकई में मेड फॉर ईच अदर हैं।

Bollywood Tadka

निकाह की तस्वीरें शेयर कर अली ने लिखा- एक दौर हम भी हैं, एक सिलसिला तुम भी हो। इसके साथ उन्होंने हैशटैग RiAli लिखा है। वहीं ऋचा ने लिखा-मैंने तुम्हें पा लिया # RiAli। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में प्री वेडिंग सेरेमनी करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लखनऊ में शादी रचाई है।कपल की शादी की तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Richa ChadhaAli FazalWeddingFirst PicturesCongratulationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...