main page

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस में फिर कूदी अदालत, मुआवजे की रकम जल्द भरने के दिए आदेश

Updated 26 June, 2022 10:13:25 AM

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एम्बर ने जॉनी पर मानहानि का मुकदमा किया था। इसके बाद जॉनी ने भी एम्बर पर मानहानि का मुकदमा किया था। इस केस में जॉनी की जीत हुई थी। कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। इसके बाद अब कोर्ट ने इस मामले में दखल देते हुए लिखित आदेश दिए हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एम्बर ने जॉनी पर मानहानि का मुकदमा किया था। इसके बाद जॉनी ने भी एम्बर पर मानहानि का मुकदमा किया था। इस केस में जॉनी की जीत हुई थी। कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। इसके बाद अब कोर्ट ने इस मामले में दखल देते हुए लिखित आदेश दिए हैं।

Bollywood Tadka
जॉनी-एम्बर केस में जज ने ऑफिशियली एक लेटर जारी कर मुआवजे की रकम देने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने आदेश में लिखा कि दोनों अपनी-अपनी रकम जल्द भरें। इसमें जॉनी डेप की इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिए कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने के लिए कहा था। वहीं जूरी ने जॉनी को आदेश दिए थे कि एम्बर को वह दो मिलियन डॉलर यानी15.65 करोड़ रुपए दें।

Bollywood Tadka
बता दें जॉनी डेप और एम्बर के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई। जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख लिखा। इसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया। इसके बाद जॉनी डेप ने एम्बर पर मानहानि का केस कर दिया था। तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

courtwritten orderjohnny deppamber heardHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...