main page

सलमान के जीजा को मिला कोर्ट का नोटिस, अपकमिंग फिल्म का टाइटल बना विवाद की वजह

Updated 27 May, 2023 03:26:14 PM

आयुष शर्मा, निर्माता के.के. राधामोहन और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर जगपति बाबू को उनकी आने वाली फिल्म 'रुसलान' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया है।

मुंबई। सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा एक कमाल के एक्टर हैं। एक्टर ने अब तक बॉलीवुड को जितनी भी फिल्में दी है उन सभी में अपना बेस्ट दिया है। अब आयुष की एक नई फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘रुसलान’। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है और इसी वजह है फिल्म का टाइटल। फिल्म का ट्रेलर 21 अप्रैल को जारी किया गया था।

दरअसल, फिल्म रिलीज से पहले ही दिल्ली की एक अदालत ने बीते शुक्रवार को आयुष शर्मा, निर्माता के.के. राधामोहन और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर जगपति बाबू को उनकी आने वाली फिल्म 'रुसलान' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया है।

पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा। मामले को 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है। सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने अपने वकील रुद्र विक्रम सिंह के माध्यम से राधामोहन द्वारा निर्मित 'रुसलान' की रिलीज को रोकने के लिए याचिका दायर की थी। फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं।

यह आरोप लगाया गया है कि 'रुसलान' जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म 'रुसलान' की नकल है, जिसमें राजवीर शर्मा मुख्य एक्टर थे। याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल 'रुसलान' के संवाद और कहानी की नकल की थी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Court noticeSalmanbrother in lawtitleupcoming filmcontroversyaayush sharma

loading...