main page

एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे मशहूर क्रिकेटर इरफान पठान, फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक वायरल

Updated 28 October, 2020 05:40:01 PM

भारत के मशहूर क्रिकेटर इरफान पठान के फैंस को अब उनका एक रूप ही नहीं बल्कि कई तरह के किरदार देखने को मिलने वाले हैं। इरफान पठान जल्द ही अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इरफान हिंदी नहीं बल्कि तमिल फिल्मों के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। एक्टर की आने वाली इस फिल्म की घोषणा भी हो चुकी है और फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत के मशहूर क्रिकेटर इरफान पठान के फैंस को अब उनका एक रूप ही नहीं बल्कि कई तरह के किरदार देखने को मिलने वाले हैं। इरफान पठान जल्द ही अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इरफान हिंदी नहीं बल्कि तमिल फिल्मों के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। एक्टर की आने वाली इस फिल्म की घोषणा भी हो चुकी है और फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है। 

Bollywood Tadka


इरफान की अपकमिंग फिल्म की घोषणा उनके 36वें बर्थडे पर हुई है।  फिल्म के फर्स्ट लुक क्रिकेटर का परफेक्ट अंदाज देखने को मिल रहा है। 


बता दें इस फिल्म का नाम 'कोबरा' है और इसमें इरफान असलान यिलमाज के नाम से एक फ्रेंच इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। ये भी बता दें फिल्म में लीड रोल में विक्रम ही होंगे, जबकि इरफान   छोटे रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा इस फिल्म में केएस रवि कुमार, श्रीनिधि शेट्टी जैसे सितारे भी शामिल होंगे। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

  

 

: suman prajapati

CricketerIrfan Pathanfirst lookdebutfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...