main page

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर दलीप ताहिल को दो महीने की जेल, 5 साल पहले शराब के नशे में किया था भयानक एक्सीडेंट

Updated 22 October, 2023 02:29:14 PM

फिल्मों और टीवी शोज लीड रोल प्ले करने वाले दिग्गज एक्टर दलीप ताहिल को लेकर एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। खबर है कि 65 वर्षीय एक्टर दलीप ताहिल को दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। साल 2018 में उन्हें खार में नशे में गाड़ी चलाने और अपनी कार को एक ऑटोरिक्शा से टक्कर मारकर एक महिला को चोट पहुंचाने के ल

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्मों और टीवी शोज लीड रोल प्ले करने वाले दिग्गज एक्टर दलीप ताहिल को लेकर एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। खबर है कि 65 वर्षीय एक्टर दलीप ताहिल को दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। साल 2018 में उन्हें खार में नशे में गाड़ी चलाने और अपनी कार को एक ऑटोरिक्शा से टक्कर मारकर एक महिला को चोट पहुंचाने के लिए दोषी ठहराया गया था। अब इसी केस में 5 साल बाद फैसला आया है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, एक मजिस्ट्रेट अदालत ने एक्टर दलीप ताहिल को दोषी पाया और डॉक्टर की गवाही के आधार पर उन्हें सजा सुनाई, जिसमें शराब की गंध की पुष्टि की गई और बताया गया कि वो उस वक्त लड़खड़ाकर चल रहे थे। वो कुछ गलत बातें भी कर रहे थे। इस मामले में अभी तक दलीप ताहिल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, दलीप ताहिल हिंदी फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। उन्हें 'बाजीगर' (1993), 'राजा' (1995), 'हम हैं राही प्यार के' (1993), और 'कयामत से कयामत तक' (1988) जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। एक्टर ने 1986 में 'बुनियाद' से टीवी पर डेब्यू किया था और 'मिस इंडिया' (2004) और 'सिया के राम' (2015) जैसे शो में काम किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Dalip Tahiljailedtwo months5 years old caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...