main page

एक्स पति शालीन का झूठ सुन सातवें आसमान पर पहुंचा दलजीत का गुस्सा,बोलीं-'मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं,बच्चे के लिए महीने में एक-दो बार मिलना दोस्ती नहीं'

Updated 14 October, 2022 12:17:56 PM

विवादित रियालिटी 'बिग बाॅस 16' में टीवी एक्टर शालीन भनोट इस समय चर्चा में हैं। शालीन कभी कंटेस्टेंट्स संग लड़ाई करते तो कभी चेकअप के लिए आए डाॅक्टर के साथ बदतमीजी करते नजर आए। इसके साथ ही उन्हें बिग बाॅस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है। हाल ही में गेम के बीच एक्ट्रेस टीना दत्ता

मुंबई: विवादित रियालिटी 'बिग बाॅस 16' में टीवी एक्टर शालीन भनोट इस समय चर्चा में हैं। शालीन कभी कंटेस्टेंट्स संग लड़ाई करते तो कभी चेकअप के लिए आए डाॅक्टर के साथ बदतमीजी करते नजर आए।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्हें बिग बाॅस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है। हाल ही में गेम के बीच एक्ट्रेस टीना दत्ता शालीन से अटैच हो गईं तो शालीन ने अपनी पुरानी जिंदगी के कुछ किस्से उनसे शेयर किए।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी एक्स वाइफ और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर के बेस्ट फ्रेंड हैं। शालीन ये बातें सुनकर कर दलजीत कौर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर एक्स पति के खिलाफ ट्वीट किया है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, शो में शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए आखिरकार अपनी फीलिंग्स को स्वीकार किया। भावनाओं में बहकर शालीन ने बताया कि टीना के लिए उनके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है। टीना से फ्लर्ट करने के दौरान उन्होंने बिना नाम लिए ही अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर की बात की।

Bollywood Tadka

जब टीना ने उनसे सवाल किया कि क्या उनका रिलेशनशिप एब्यूजिव था तो शालीन ने कहा कि नहीं वह आज भी बेस्ट फ्रेंड्स की तरह हैं। वहीं टीना बताती हैं कि वह दलजीत को जानती हैं लेकिन बहुत थोड़ा वो भी पर्सनली नहीं। अब इस बात पर दलजीत कौर का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है।

Bollywood Tadka

दलजीत ने ट्वीट कर कहा-'मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं हूं शालीन। अपने बच्चे के लिए महीने में एक या दो बार मिल लेना कोई दोस्ती नहीं है। तुम्हारी लव लाइफ के लिए तुम्हें शुभकामनाएं देती हूं लेकिन कृपया मुझे अपनी कल्पनाओं और कहानियों से दूर रखें। आप इसे फनी कह रहे हैं?सच?टीना आपके लिए कोई कठोर भावनाएं नहीं।'

Bollywood Tadka

 शालीन और दलजीत के रिश्ते की बात करें तो दोनों की मुलाकात 'कुलवधू' के सेट पर हुई थी। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2009 में उन्होंने शादी कर ली लेकिन पांच साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। शालीन और दलजीत कौर का तलाक काफी विवादों में रहा था। दलजीत ने शालीन पर मारपीट के भी आरोप लगाए थे। दोनों का एक बेटा है जो दलजीत के साथ रहता है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Dalljiet KaurslamsEx husbandShalin BhanotTina DattaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...