main page

बेटे संग मंडप में मारी एंट्री..पति को पहनाई वरमाला..निखिल पटेल की हुईं दलजीत कौर, सामने आईं शादी की तस्वीरें

Updated 18 March, 2023 05:15:56 PM

दलजीत कौर और निखिल पटेल फाइनली अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल शनिवार को पूरे रीति रीवाजों के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुका है। शादी से दलजीत और निखिल की फोटोज सामने आई हैं, जो इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कपल को शादी की खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दलजीत कौर और निखिल पटेल फाइनली अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल शनिवार को पूरे रीति रीवाजों के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुका है। शादी से दलजीत और निखिल की फोटोज सामने आई हैं, जो इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कपल को शादी की खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि  दलजीत कौर ने अपने बेटे और सहेलियों संग मंडप में एंट्री मारी। इसके बाद उन्होंने पति निखिल को हंसते-मुस्कुराते वरमाला पहनाई। शादी के जोड़े में कपल बेहद प्यारा लगा।

 

दलजीत कौर व्हाइट लहंगे के साथ रेड दुपट्टा लिए बेहद खूबसूरत दुल्हन लगीं। जबकि उनके पति भी व्हाइट शेरवानी के साथ मैचिंग कलर की पगड़ी बांधे परफेक्ट ग्रूम लगे। एक साथ दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है।

 

शादी में कपल ने एक साथ जबरदस्त पोज दिए। फैंस दोनों को इस नई शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

बता दें, इससे पहले दलजीत कौर की शादी शालीन भनोट से हुई थी। उनका एक बेटा है जिसका नाम जायडन भनोट है। वहीं, एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति निखिल भी शादीशुदा हैं। उनकी पहली शादी से दो बेटियां हैं।

Content Writer: suman prajapati

Dalljiet Kaurties the knotNikhil PatelphotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...