main page

'द क्रिएटर-सृजनहार' में नजर आएंगे Dayanand Shetty, एक्टर ने बताई फिल्म की खास बातें

Updated 13 May, 2023 05:07:38 PM

ये फिल्म 23 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो CID में दाया के किरदार से मशहूर दयानंद शेट्टी को कौन नहीं जानता। उनके दरवाजा तोड़ने के स्टाइल पर लोग आज भी फिदा हैं। वैसे तो CID कुछ सालों पहले ऑफएयर हो चुका है, लेकिन आज भी सोनी टीवी पर शो के पुराने एपिसोड देखने को मिल जाते हैं। जिसमें दया देखने को मिल जाते हैं। वहीं, अब दयानंद जल्द ही फिल्म 'द क्रिएटर-सृजनहार' में नजर आने वाले हैं। 

 

फिल्म में  दयानंद निभा रहे साइंटिस्ट का किरदार
इस फिल्म में दयानंद शेट्टी एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की संकल्पना की है राजेश कराटे 'गुरूजी' ने जो इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं । वहीं, फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रवीण हिंगोनिया ने किया है। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ,ये एक अनोखे विषय पर आधारित एक ऐसी अद्भुत फ़िल्म है जो 'एक विश्व, एक धर्म' की परिकल्पना‌‌ को‌ साकार करने की कोशिशों के तहत बनाई गई है। बीते गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें पूरी टीम ने हिस्सा लिया।

दयानंद ने फिल्म को लेकर कही ये बात 
इस मौके पर दयानंद ने फिल्म के बारे में कई बाते बताईं। उन्होंने कहा कि- "इस‌ फिल्म का विषय बेहद रोचक और अपने आप में बहुत अनूठा है और यही वजह है कि मैंने‌ इस फिल्म में काम‌ करने के लिए फौरन हामी भर‌ दी। यह फिल्म पूरे विश्व के कल्याण का‌ संदेश देती है। फिल्म में मैं साइंटिस्ट डॉ. रे की भूमिका में हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरे किरदार के साथ-साथ फिल्म भी बहुत पसंद आएगी।"

डायेक्ट-प्रोड्यूसर ने बताई फिल्म बनाने की वजह
वहीं, फिल्म के डायरेक्टर  राजेश कराटे ने कहा यह मानव जाति की सबसे बड़ी त्रासदी है कि इस विश्व को अलग-अलग मुल्कों और अलग-अलग सरहदों में बांट दिया गया है जो मानव-जाति की समस्याओं की सबसे बड़ी जड़ भी है और इसी बात को 'द क्रिएटर - सृजनहार' में पुरजोर अंदाज में पेश किया गया है। उनके अलावा लेखक और निर्देशक प्रवीण हिंगोनिया का मानना है कि यह फिल्म लोगों को एक ऐसे गंभीर मसले के बारे में जागरुक बनाएगी जिसके बारे में अमूमन लोग सोचते भी नहीं हैं। 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में दयानंद शेट्टी के अलावा, शाजी चौधरी, बुशरा शेख, रोहित चौधरी, जशन चौधरी, अलीजा जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 23 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Content Editor: kahkasha

The CreatorThe Creator SarjanharDayanand Shetty FilmDayanand Shetty The CreatorEntertainment News

loading...