main page

गोवा में पति और बेटी लियाना संग देबिना की मस्ती, बीच किनारे शॉर्ट्स पहने चिल करती दो बच्चियों की मां ने जीता फैंस का दिल

Updated 05 January, 2023 10:36:13 PM

टीवी के 'राम-सीता' के तौर पर जाने जाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी बेटियों संग गोवा वेकेशन पर हैं। बीते दिनों कपल ने छोटी बेटी संग वेकेशन से एक प्यारी तस्वीर शेयर कर उसके नाम की घोषणा की थी। वहीं अब कपल ने अपनी दोनों बच्चियों  संग वेकेशन एंजॉय करते की कुछ नई तस्वीरें शेयर की ह

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के 'राम-सीता' के तौर पर जाने जाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी बेटियों संग गोवा वेकेशन पर हैं। बीते दिनों कपल ने छोटी बेटी संग वेकेशन से एक प्यारी तस्वीर शेयर कर उसके नाम की घोषणा की थी। वहीं अब कपल ने अपनी दोनों बच्चियों  संग वेकेशन एंजॉय करते की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


देबिना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर गोवा वेकेशन से नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने पति और बेटियों संग समंदर किनारे जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान देबिना शॉर्ट्स में बेहद ब्यूटीफुल और बोल्ड लग रही हैं। पापा गुरमीत अपनी बेटियों को कभी गोद में लेकर तो कभी कंधे पर उठाए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

चौधरी फैमिली का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं, देबिना नेे अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। बीच किनारे येलो कलर के स्विम सूट में पोज देती देबिना लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के 11 साल बाद दो बेटियों को पेरेंट्स बने हैं। कपल ने 3 अप्रैल, 2022 को बड़ी बेटी लियाना और 11 नवंबर को छोटी बेटी दिविशा का स्वागत किया।

 

Content Writer: suman prajapati

Debina BonnerjeefunhusbandGurmeet ChoudharydaughterGoaphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...