main page

शेफाली से लेकर देबिना ने पति की लंबी उम्र के लिए रखा करवाचौथ, युविका चौधरी ने प्रिंस नरूला के लिए किए सोल्ह श्रृंगार

Updated 05 November, 2020 12:23:43 PM

देश भर में करवाचौथ का त्यौहार हर साल खूब धूम-धाम से मनाया जाता है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्यौहार का खूब जश्न देखने को मिलता है। एक्ट्रेसेस भूखी प्यासी रहकर सोल्ह श्रृंगार कर अपने पति के लिए लंबी उम्र की दूआ मांगती है। इस बार करवाचौथ पर टीवी की हसीनाओं का खूब जलवा देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में करवाचौथ का त्यौहार हर साल खूब धूम-धाम से मनाया जाता है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्यौहार का खूब जश्न देखने को मिलता है। एक्ट्रेसेस भूखी प्यासी रहकर सोल्ह श्रृंगार कर अपने पति के लिए लंबी उम्र की दूआ मांगती है। इस बार करवाचौथ पर टीवी की हसीनाओं का खूब जलवा देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं टीवी की किन-किन एक्ट्रेसेस ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा...

Bollywood Tadka


देबिना बोनर्जी
टीवी के मशहूर कपल गुरमीत और देबिना बोनर्जी ने सोशल मीडिया पर करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की है, जिसमे देबिना अपने पति को छलनी में देख रही हैं।

Bollywood Tadka

 एक साथ कपल बेहद प्यारा लग रहा है। कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


  
युविका चौधरी
एक्ट्रेस युविका चौधरी भी पति प्रिंस नरूला के लिए भूखी प्यासी रहीं और चांद देखकर अपना व्रत खोला। इस दौरान उन्होंने खास फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों मैचिंग येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। बता दें इस बार प्रिंस ने भी युविका के लिए व्रत रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद पोस्ट के जरिए दी। 

Bollywood Tadka
किश्वर मर्चेंट
एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस बार ये करवाचौथ अपने नए घर में मनाया। किश्वर पति सुयश के साथ काफी मस्ती करती नजर आई, जिसकी तस्वीर कपल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

Bollywood Tadka


शेफाली जरीवाला
एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने भी अपने पति पराग त्यागी के लिए करवाचौथ रखा है। इस खास दिन पर दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। इस दौरान शेफाली रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka


निशा रावल
एक्ट्रेस निशा रावल ने पति करण मेहरा के लिए व्रत रखा। एक्टर ने सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है और लिखा- 'हैप्पी करवाचौथ।'


 


 


 


 

 


 

  

 

: suman prajapati

debina bonnerjeeshefali jariwalakarwa chauthphotosviralTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...