main page

करवाचौथ पर पति संग ट्विनिंग कर Mom To Be देबिना बनर्जी ने बनाई जोड़ी, गुजराती स्टाइल लहंगे में प्यारी दिखीं लियाना

Updated 14 October, 2022 12:32:09 PM

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए  इस साल करवा चौथ का उत्सव बेहद खास है। भले ही देबिना बनर्जी ने व्रत नहीं रखा (दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से)लेकिन इस दिन को उन्होंने खूब धूमधाम से मनाया। आखिरकार बेटी लियाना चौधरी के जन्म के बाद यह उनका पहला करवा चौथ है। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में Mom To Be देबिना रेड सूट में  स्टाइलिश दिखीं। गोल्ड नेकलेस, कड़े,झुमकों ने  उनके लुक को और निखारा। मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर सजाए देबिना बेहद प्यारी लग

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए  इस साल करवा चौथ का उत्सव बेहद खास है। भले ही देबिना बनर्जी ने व्रत नहीं रखा (दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से)लेकिन इस दिन को उन्होंने खूब धूमधाम से मनाया। आखिरकार बेटी लियाना चौधरी के जन्म के बाद यह उनका पहला करवा चौथ है।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में Mom To Be देबिना रेड सूट में  स्टाइलिश दिखीं। गोल्ड नेकलेस, कड़े,झुमकों ने  उनके लुक को और निखारा। मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर सजाए देबिना बेहद प्यारी लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

करवा चौथ के लिए उन्होंने अपनी मिनिमल मेहंदी डिजाइन भी फ्लॉन्ट की थी। गुरमीत रेड कुर्ते और बेज कलर के पजामे में हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं देबिना-गुरमीत की लाडली बेटी लियाना गुजराती स्टाइल लंहगे में बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लियाना के इस अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeTwinsGurmeet ChoudharyKarwa ChauthLianna ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...