main page

देबिना-गुरमीत ने पहली बार दिखाया अपनी छोटी बिटिया का चेहरा, बड़ी बहन लियाना की कार्बन कॉपी हैं लिटिल दिविशा

Updated 03 February, 2023 02:47:57 PM

टीवी के 'राम सीता' यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म कर ही दिया। कपल ने अपनी छोटी बिटिया दिविशा चौधरी की पहली फोटो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। दिविशा को पहली बार देख फैंस बेहद खुश हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के 'राम सीता' यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म कर ही दिया। कपल ने अपनी छोटी बिटिया दिविशा चौधरी की पहली फोटो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। दिविशा को पहली बार देख फैंस बेहद खुश हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

 

 

 

 

 

देबीना गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली  तस्वीर में देबीना और गुरमीत अपनी बेटी दिविशा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी में देबीना और गुरमीत अपनी दोनों बेटियों के साथ भी दिखाई देते हैं। देबिना की लाडली दिविशा अपनी बड़ी बहन लियाना की कॉर्बन कॉपी हैं। वह भी बेहद क्यूट हैं। दोनों तस्वीरों में देबिना गुरमीत अपनी दोनों बेटियों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर कर कपल ने कैप्शन में लिखा- 'हाय वर्ल्ड! यह है मेरा मिरेकल बेबी @divishaadiva. Good vibes & blessings always  #myfamily'
फैंस कपल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और छोटी दिविशा पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें देबिना ने बड़ी बेटी को अप्रैल, 2022 में जन्म दिया था। वहीं, दूसरी बेटी दिविशा का कपल ने नवंबर, 2022 को स्वगात किया। अब पहली बार देबिना ने छोटी बेटी की झलक को शेयर की है।

 

Content Writer: suman prajapati

Debina BonnerjeeGurmeet ChoudharyrevealfacedaughterDivishafirst timeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...