main page

इयररिंग्स पहने सुपर क्यूट दिखीं गोलू मोलू सी देबिना की लाडली, मां-बेटी की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

Updated 16 September, 2022 11:21:40 AM

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी लियाना की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लियाना की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं अब एक बार फिर देबिना ने अपनी लाडली की सुपर क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर देबिना ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के कान छिदवाए हैं। पहली तस्वीर में देबिना अपनी लाडली को प्यार करते हुए नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी लियाना की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लियाना की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं अब एक बार फिर देबिना ने अपनी लाडली की सुपर क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर देबिना ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के कान छिदवाए हैं। पहली तस्वीर में देबिना अपनी लाडली को प्यार करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में वह बेटी के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में वह अपनी बेटी को किस करती हुई नजर आ रही हैं।  

Bollywood Tadka

कानों में डायमेंड स्टड पहने गोलू मोलू सी लियाना बेहद प्यारी लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहल लियाना के इंस्टा पेज पर देबिना ने अपनी नन्ही सी बच्ची की एक झलक साझा की थी। तस्वीर में हम लियाना को शहतूत (खाने का एक हेल्दी फल) की स्मूदी के मजे लेती दिख रही हैं। स्मूदी खाते वक्स लियाना के चेहररे पर मूंछ बन गईं जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। लियाना ने अपनी बड़ी और चमकदार आंखों के साथ कैमरे के लिए पोज़ दिया था इसे शेयर करते हुए देबिना ने लिखा था- 'शहतूत की स्मूदी मूछें।'

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि देबीना टेलीवर्ड की उन हसीनाओं में से हैं जिनकी मदरहुड की जर्नी काफी कठिन थी। कई 'आईवीएफ' और 'आईयूआई' के प्रयासों के गुजरने के बाद देबिना लगभग 11 साल बाद मां बनीं। देबिना ने इसी साल एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा। मां बनने के चार महीने के भीतर देबिना को पता चला कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं वह भी प्राकृतिक रूप से जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस गुडन्यूज के मिलने के बाद से ही देबिना अपनी सिंगल गर्ल लियाना के लिए एक भाई-बहन का स्वागत करने के लिए दिन गिन रही है।

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeSuper CuteDaughterLianna ChoudharyFirst PiercingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...