main page

दीपक तिजोरी के साथ हुई 2.6 करोड़ की ठगी, को-प्रोड्यूसर पर लगाया आरोप

Updated 20 March, 2023 03:31:43 PM

एक्टर और डायरेक्टर दीपक तिजोरी के साथ करोड़ों की ठगी की गई है। एक्टर ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। दीपक ने इस ठगी का आरोप अपने को-प्रोड्यूसर मोहन नादर पर लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबई. एक्टर और डायरेक्टर दीपक तिजोरी के साथ करोड़ों की ठगी की गई है। एक्टर ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। दीपक ने इस ठगी का आरोप अपने को-प्रोड्यूसर मोहन नादर पर लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Bollywood Tadka
ये मामला आज से 10 दिन पहले का है। दीपिक के अनुसार उन्हें प्रोड्यूसर मोहन नादर से पैसे नहीं मिले थे। जानकारी के अनुसार दीपक ने एक थ्रिलर फिल्म बनाने के लिए मोहन नादर से हाथ मिलाया था। जिसके चलते एक्टर ने उन्हें 2.6 करोड़ रुपए दिए थे। दीपक की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka
अंबोली पुलिस के अनुसार साल 2019 में दीपक और नादर ने टिप्सी के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। नादर ने दीपक से फिल्म की शूटिंग के लिए पैसे लिए थे और जल्द लौटने की बात कही थी। दीपक के बार-बार कहने के बाद भी नादर ने पैसे नहीं दिए। नादर बहाने बनाते गया और चेक बाउंस हो गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

deepak tijoricheating caseco-producermohan nadaarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...