main page

दीपिका पादुकोण एलए में एकेडमी म्यूजियम गाला में हुई शामिल, बनीं पहली इंडियन एक्ट्रेस

Updated 04 December, 2023 03:48:55 PM

एकेडमी म्यूजियम गाला ऑस्कर के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मंच है जो एक ही बोर्ड द्वारा आयोजित किया जाता है।

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपनी ग्लोबल अचीवमेंट्स से देश को प्राउड फील करने का शानादार मौका दिया हैं। दरअसल जहां इस साल की शुरुआत में दीपिका ने ऑस्कर में इंडियन गाने को प्रेजेंट करने के लिए मंच पर कदम रखते हुए इतिहास रचा था, वहीं अब साल 2023 के खत्म होते होते उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया हैं जो कि अब तक की सबसे बड़ी और खास उपलब्धि बन गई है।

 

एकेडमी म्यूजियम गाला में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण
दीपिका की दोनों फिल्मों 'पठान' और 'जवान' ने दुनिया भर में 2200 करोड़ से अधिक की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ा हैं।  वह उन चंद भारतीयों में से थीं जो किसी भी लिस्ट का हिस्सा नहीं थी, लेकिन टाइम मैगजीन के कवर पर उन्हें जगह मिली। उन्होंने ऑस्कल जैसे सबसे बड़े स्टेज पर एक भारतीय गीत प्रस्तुत किया और अब ये अचीवमेंट भी उनकी लिस्ट में शामिल हो गई है। 

इस दौरान बैंगनी रंग के वेलवेट गाउन और कम जूलरी  में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐसे में फैन्स अपने उत्साह को रोक नहीं सके क्योंकि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस ने फिर से  इतने बड़े ग्लोबल मंच पर देश को रिप्रेजेंट करके सभी को गौरवान्वित किया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Deepika PadukoneAcademy Museum Galadeepika padukon upcoming filmAcademy Museum Gala in LA दीपिका पादुकोणअकेडमी म्यूजियम गालादीपिका पादुकोण अचीवमेंट्स

loading...