main page

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का नाम बदलकर रखा 'शांतिप्रिया'

09 November, 2020 02:35:05 PM

दीपिका पादुकोण ने सोमवार को अपनी डेब्यू फिल्म ''ओम शांति ओम'' के 13 साल पूरे होने का जश्न मनाया है और अपने इंस्टाग्राम व ट्विटर के नामों को बदलकर ''शांतिप्रिया'' कर दिया है जो फिल्म में उनके किरदार का नाम था...

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने सोमवार को अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' के 13 साल पूरे होने का जश्न मनाया है और अपने इंस्टाग्राम व ट्विटर के नामों को बदलकर 'शांतिप्रिया' कर दिया है जो फिल्म में उनके किरदार का नाम था। यही नहीं, दीपिका ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदलकर फ़िल्म से उनकी और शाहरुख खान की तस्वीर लगा दी है, जो फिल्म में मुख्य अभिनेता थे। ओम शांति ओम को न केवल आलोचनात्मक प्रशंसा मिली थी बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई थी।

इस विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए, दीपिका के प्रशंसक भी अभिनेत्री पर असीम प्यार और प्रशंसा की बरसात कर रहे हैं। उनके प्रशंसक आधी रात के बाद से जश्न मना रहे है, और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक 'कॉमन डिस्प्ले पिक्चर' भी लगाया गया है। दीपिका ने अपने डेब्यू के वक़्त से ही, पिकू, मस्तानी, रानी पद्मावती, मीनाम्मा जैसे बहुमुखी और शक्तिशाली किरदारों के साथ मनोरंजन किया है और यह सूची कई लंबी है। पिछले 13 वर्षों के दौरान, दीपिका वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उभर कर सामने आई हैं और अब, दर्शक उनकी आगामी परफॉर्मेंस देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

निस्संदेह, दीपिका ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, और 'ओम शांति ओम' ने उन्हें भारतीय सिनेमा के नक्शे में ला खड़ा किया है। भले ही यह उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन दीपिका ने इस किरदार के लिए कई पुरस्कार जीते है। दीपिका जल्द शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी।


Deepika PadukoneDeepika Padukone Om Shanti OmOm Shanti OmShah Rukh Khandeepika padukone twitterdeepika padukone instagram accountdeepika padukone changes her social media account namesdeepika padukone social media accounts
loading...