main page

दीपिका पादुकोण के फैन्स ने सोशल मीडिया पर की उनकी जमकर तारीफ

Updated 25 March, 2023 04:16:11 PM

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर पठान 22 मार्च 2023 को एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और तब से ही फैन्स दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहें है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर पठान 22 मार्च 2023 को एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और तब से ही फैन्स दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहें है।

जी हां, इस रिलीज के साथ ही एक बार फिर दीपिका का सबसे हॉट अवतार इंटरनेट पर हर तरफ छा गया है। कह सकते है कि कोई भी इस रोल को उस तरह की खूबसूरती, जुनून और स्टाइल के साथ नहीं कर सकता था जैसा कि उन्होंने किया है। दीपिका आसानी से भारत की अपनी बॉन्ड गर्ल बन सकती है और वह स्क्रीन पर अब तक की बेस्ट भी दिखी हैं। दीपिका के फैन्स का भी कुछ यही मानना है जिन्होंने सोशल मीडिया पर उनके लिए अपना प्यार जाहिर किया।

"मैं पठान को फिर से देख रहा हूं, क्योंकि मैं दीपिका पादुकोण की सुंदरता पर ध्यान देना चाहता हूं!

पठान में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती देखते ही बनती है। फिल्म में जिस पल से ऑफिशर रुबाई के रूप में उनकी एंट्री होती हैं, उससे यह साफ हो जाता है कि वह अपने किरदार को पूरी तरह से जीने वाली हैं। खासकर के शुरुआत में ही बेशरम रंग के साथ, फैन्स अभिनेत्री के अब तक के सबसे हॉट गानों में से एक और साल के सबसे पसंदीदा गानों में से एक से सुपर एक्साइटेड हो रहे हैं। उसकी खूबसूरती और एक्टिंग एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते है, उनकी शानदार हाईट भी एक्शन सीन्स के लिए एकदम परफेक्ट है, जिसे उन्होंने फिर से इतनी सहजता से निभाया है।

फिल्म में कई मायनों में उन्होंने  खुद को सबसे अलग साबित किया हैं। वह जिस तरह से खुद को कैरी करती है, जिस तरह से वह चलती है, जिस तरह से वह बोलती है, सब कमाल है। स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी सभी को दीवाना कर देती है और उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। फिर चाहे वह बेशरम रंग में उनके जबरदस्त डांस मूव्स हो या रूम में उनकी सिंपल वॉक हो, वह एक आत्मविश्वास और ग्रैस पैदा करती है जिसकी कोई तुलना ही नही है।

वर्कफ्रंट पर, दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ और प्रभास और अमिताभ बच्चन अभिनीत प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

OTT release of PathanDeepika Padukonesocial media

loading...