main page

दीपिका पादुकोण ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीरें, स्पोर्ट्स ब्रा और जैगिंग में दिखा एक्ट्रेस का कूल अंदाज

Updated 15 April, 2021 12:22:43 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी वर्कआउट के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी वर्कआउट के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दीपिका जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक एंड ब्राउन जैगिंग पहनी हुई हैं। इस लुक में दीपिका हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वर्कआउट के बाद की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- ब्रीद। एक्ट्रेस की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आने वाली है। रणवीर इसमें कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे और दीपिका उनकी रोमी देवी का रोल प्ले करेंगी। इसके अलावा दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी काम करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

deepika padukonesharesworkoutphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...